जौनपुर

घर में सो रही दो किशोरियों को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप

गभिरन ( जौनपुर)– खुटहन थाना क्षेत्र के एक गाँव में गुरुवार की रात दो किशोरियों संग सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। दोनों आपस में हम उम्र और चचेरी बहने है। जिन्हे घर के बरामदे में सोते समय चार युवको ने असलहे के बल पर अगवा कर घर से पांच सौ मीटर दूर एक ट्यूबवैल पर ले जाकर सामूहिक दुराचार किया। दोनों किशोरिया दुष्कर्मियो के चंगुल से छूटकर भोर में घर पहुंच आपबीती अपनी माँ से बतायी। घटना की तहरीर पीड़िता के पिता ने थाने पर दी है। पुलिस घटना की पड़ताल कर रही है।

गांव निवासी किशोरियों का आरोप है कि वह दो चचेरी बहने रोज की तरह खापीकर घर के बरामदे में सो रही थी। आधी रात को गमछे से मुंह बांधे चार युवक अवैध असलहा लेकर पहुंच गये। आरोप है कि वे जबरन हम दोनों को धमकाकर अपने साथ लिवा गये। आरोप है कि घर से पांच सौ मीटर दूर स्थित एक ट्यूबवैल पर ले जाकर उनके साथ बारी बारी से दुष्कर्म किया गया। उनके साथ भोर होने तक यह घिनौना खेल चलता रहा। बाद में चारो युवक उन्हे घटना के बिषय में किसी से बताने पर जान से मार देने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

रोते बिलखते दोनों किशोरिया घर पहुंच आपबीती अपनी माँ से बतायी। मामले की जानकारी होते ही पूरा परिवार सकते में आगया। किशोरियो ने चारो आरोपितो की शिनाख़्त कर दिया है। दो युवक उसी के गाँव तथा दो बगल गांव के निवासी है। घटना का मुकदमा अभी दर्ज नहीं हो सका है। तहरी में लगाये गये आरोपो के आधार पर पुलिस घटना की हकीकत का पता कर रही है। थानाध्यक्ष जगदीश कुशवाहा ने बताया कि प्रथम दृष्टया घटना संदिग्ध लग रही है। वास्तविकता की जांच की जा रही है।

loading...
Loading...

Related Articles

Back to top button