उरई

कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ते देख नगर को किया सेनेटाइज

जालौन/उरई। नगर पालिका द्वारा कोरोना प्रभावित मोहल्लों में नगर पालिका द्वारा सैनिटाइजिंग का कार्य कराया जा रहा है। ईओ ने लोगों से घरों पर ही रहने व आसपास साफ सफाई रखने की अपील की है। शुक्रवार को सीएचसी में हुई रैपिड जांच में 3 नए कोरोना पाॅजीटिव मरीज मिले। अब नगर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 33 हुई।

नगर में इस समय कोरोना से प्रभावित 12 मोहल्लों में 33 कोरोना संक्रमित मरीज हैं। जिनमें एक मरीज स्वस्थ हो चुका है। नगर पालिका अध्यक्ष गिरीश कुमार गुप्ता व ईओ डीडी सिंह के निर्देश पर कोरोना प्रभावित मोहल्लों में प्रतिदिन साफ सफाई के साथ ही सैनिटाइजेशन का भी कार्य किया जा रहा है। हर गली के साथ ही घरों को भी सैनिटाइज किया जा रहा है। ईओ डीडी सिंह ने लोगों से अपील की है कि कोरोना महामारी को देखते हुए लोग अपने घरों में ही रहें। अपने आसपास साफ सफाई रखें। कूड़ा डस्टबिन अथवा कूड़ा लेने आने वाली गाड़ियों में ही डालें। इधर, उधर कचरा न फैलाएं।

नालियों को साफ रखें उनमें गंदा पानी एकत्रित न होने दें। ताकि आप बीमारी से बचे रहें। यदि कोई समस्या आती है तो उन्हें सूचित करें।
उधर, सीएचसी में शुक्रवार को कोरोना की रैपिड जांच के लिए 65 व्यक्तियों के नमूने लिए गए। जिनमें 3 व्यक्तियों के नमूने कोरोना पाॅजीटिव मिले हैं। जिनमें मोहल्ला बालमभट्ट, रावतान व बापूसाहब में एक-एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित मिला है।

सूचना मिलते ही एसडीएम सुनील कुमार शुक्ला, तहसीलदार बलराम गुप्ता, सीओ सुबोध गौतम, कोतवाल रमेशचंद्र मिश्र, चैकी प्रभारी संजीव दीक्षित के साथ नगर पालिका एलआई चंदन सिंह यादव व एसआई देवेंद्र कुमार ने गलियों को सैनिटाइज कराकर सील कराया। एसडीएम ने 100 मीटर की परिधि में सभी व्यवसायिक गतिविधियों पर भी रोक लगाई। एसडीएम ने बताया कि कांटेक्ट लिस्ट बनाई जा रही है। सभी लोग अपने घरों में ही रहें।

loading...
Loading...

Related Articles

Back to top button