प्लेन की क्रैश लैंडिंग की घटना पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा, ‘सुनकर स्तब्ध हूं’

नई दिल्ली। केरल के कोझिकोड में दुबई से आ रही एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट के क्रैश लैंडिंग की घटना पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि घटना के बारे में सुनकर मैं स्तब्ध हूं। कितने यात्री घायल हुए हैं इसकी सूचना नहीं मिली है। मैं प्रार्थना करता हूं कि सभी यात्री इस भयानक घटना से बचे हों। मेरी दुआएं इस समय विमान में सवार लोगों के साथ हैं।

बता दें कि केरल के कोझीकोड में विमान के रनवे से फिसलने का मामला सामने आया है। कोझीकोड के करिपुर हवाई अड्डे पर एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान उतरते समय रनवे से फिसल गया। यह विमान दुबई से यात्रियों को लेकर आ रहा था। विमान में 191 लोग सवार बताए जा रहे हैं। एयर इंडिया एक्सप्रेस ने यह जानकारी दी है। फिलहाल, विमान के फिसलने के कारणों का पता नहीं चल सका है।

भारतीय जनता पार्टी के सांसद के.जे. अल्फोंस ने कहा कि विमान में सवार एक पायलट की मौत हो गई है जबकि कई यात्रियों के घायल होने की आशंका है। विमान में 174 यात्री, 10 बच्चे, दो पायलट और कैबिन क्रू के 5 सदस्य सवार थे। अधिकारियों ने कहा कि विभाग में सभी लोगों को निकाल लिया गया है और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है।

यह विमान वंदे भारत कार्यक्रम के तहत चलाए जा रहा था। यह अभियान कोरोना वायरस महामारी में विदेश में फंसे भारतीय को वापस लाने के लिए चलाया जा रहा है। यह हादसा भारी बारिश के बीच रात 7 बजकर 40 मिनट के बाद हुआ। मौके से मिली शुरुआती तस्वीरों में विमान दो टुकड़ों में बंटा हुआ नजर आ रहा है। विमान का मलबा रनवे और उसके आगे बिखरा पड़ा दिख रहा है।

loading...
Loading...

Check Also

Retired Army Driver To Drive Roadways Buses in Uttar Pradesh

सेना की टुकड़ी पर हमले के बाद अनंतनाग में घिरे आतंकवादी, भीषण मुठभेड़ जारी

जम्मू। आज भी अनंतनाग के मरहामा इलाके के संगम गांव में सुरक्षाबलों ने आतंकियों को …