Thursday, October 1, 2020 at 2:31 PM

मुरादाबाद में 6 साल के बच्चे का अपहरण, अपहरणकर्ताओं ने मांगी 30 लाख की फिरौती, बरामद

मुरादाबाद। मुरादाबाद में 6 साल के बच्चे का घर के बाहर से अपहरण हो जाने की खबर है। घटना थाना मझौला इलाके के राम लीला मैदान के पास की है। अपहरणकर्ताओं ने फोन कर 30 लाख रुपये की फिरौती मांगी है।

इससे पहले आज ही अलीगढ़ के अतरौली में एक और ऐसा मामला प्रकाश में आया था। यहां गांव रायपुर दलपतपुर से एक बच्चे का दिन दहाड़े बाइक सवार अपहरण कर ले गया था। लेकिन सर्किल क्षेत्र में जगह जगह पुलिस की चेकिंग अभियान देख अपहरणकर्ता बच्चे को गांव काजिमाबाद के निकट छोड़कर भाग गया। बच्चे को पुलिस ने पूछताछ के बाद परिजनों की सुपुर्दगी में दे दिया।

गांव रायपुर दलपतपुर निवासी पंकज कुमार गांव में टायर पंचर व छोटे गैस सिलिंडर रिफिल का कार्य करते हैं। शुक्रवार को वह गांव सिरसा से दवा लेने गए थे और अपने बड़े बेटे प्रशांत कुमार 12 साल को दुकान पर बैठा गए। वहां से एक बाइक सवार किशोर को बातों में उलझाकर अपने साथ ले गया। कुछ देर बाद पंकज भी घर पहुंच गए।

काफी देर तक जब बच्चा घर नहीं लौटा तो परिजनों को चिंता हुई। उन्होंने बच्चे के बाबत पूछताछ की तो पता चला प्रशांत बाइक सवार के साथ गया है। इस पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दे दी। अपहरण की सूचना से पुलिस तुरंत हरकत में आ गई।

सीओ प्रशांत सिंह के निर्देशन में एसएसआई रितेश कुमार पुलिस टीम के साथ जगह जगह वाहनों की चेकिंग में लग गए। कुछ देर बाद बच्चे को काजिमाबाद से पुलिस ने बरामद कर राहत की सांस ली। एसएसआई रितेश कुमार ने बताया कि बच्चे को सकुशल बरामद कर परिजनों की सुपुर्दगी में दे दिया है। अपहरणकर्ताओं की तलाश में पुलिस जुटी है।

loading...
Loading...