Main Sliderलखनऊ

पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव पेट दर्द की शिकायत को लेकर अस्पताल में भर्ती, डॉक्टर ने कही ये बात…

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की तबियत फिर बिगड़ी, पेट दर्द की शिकायत के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. मुलायम सिंह की तबीयत पिछले कई महीनों से खराब चल रही है. करीब एक महीने पहले भी उन्हें मेदांता में भर्ती कराया गया था. दरअसल, उनके पेट में लगातार तकलीफ बनी हुई है।

इससे पहले उन्हें पेट में सूजन और दर्द होने पर मेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया था। जानकारी के मुताबिक फिलहाल, मुलायम सिंह की हालत में सुधार है. मुलायम सिंह का कोरोना टेस्ट भी हुआ जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है. मेदांता के निदेशक राकेश कपूर ने इस बात की पुष्टि की. उन्होंने बताया कि वीरवार को दोपहर में पेट दर्द की शिकायत के बाद मुलायम सिंह को अस्पताल लाया गया था.

जिसके बाद उनके टेस्ट कराए गए. टेस्ट में पाया गया कि उन्हें यूरेनरी ट्रैक्ट में इन्फेक्शन है. मुलायम सिंह की तबियत खराब की जानकारी मिलते ही उनके पुत्र अखिलेश यादव भी मेदांता अस्पताल में पहुंचे. जांच में पाया गया कि बड़ी आंत में समस्या है. कोलोनोस्कोपी करके आंत की सफोई की गई थी. इसके बाद सेहत में सुधार होने पर डॉक्टरों ने उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी थी.

loading...
Loading...

Related Articles

Back to top button