मनोरंजन

राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की शादी आज, जाने कोरोना मे कैसे होगी शादी

नई दिल्ली। एक्टर राणा दग्गुबाती और उनकी गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज की आज (8 अगस्त) शादी होने वाली हैं। गुरुवार को हल्दी और मेंहदी सेरेमनी हुई। कोरोना महामारी के बीच राणा और मिहिका की सबसे हाई-प्रोफाइल शाही होने जा रही है। शादी को लेकर राणा ने पहले कहा था, “मुझे शादी करने का सबसे अजीब समय मिला.”

राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की शादी हैदराबाद के रामानायडू स्टुडियो में होगी। शादी में सिर्फ परिवार के लोग और उनके कुछ करीबी लोग ही शामिल होंगे। राणा-मिहिका की शादी तेलुगु और मारवाड़ी परंपरा के अनुसार होगी।

मिहिका की मां बंटी बजाज ने राणा और मिहिका की शादी इस वक्त कराने का फैसला किया। बंटी ने शादी के लिए स्पेशल थीम को तैयार की है और अपने प्लान को रियल बनाने के लिए उन्होंने स्पेशल टीम भी बनाई है। बता दें कि बंटी बजाज खुद हैदराबाद की हाई-प्रोफाइल वेडिंग प्लानर हैं। तो आप समझ ही सकते हैं कि वह शादी की कैसी तैयारियां कर रही होंगी। इस शादी में 30 से ज्यादा नहीं होंगे।

राणा-मिहिका की शादी में कुछ सावधानियां भी रखी गई है। शादी में शामिल होने वाली सभी मेहमानों और शादी से संबंधित गतिविधियां करवाने वालों का कोविड-19 टेस्ट होगा। और प्लानर एक बायो-सिक्योर्ड वातावरण बनाएंगे, जो शादी में आए लोगों की लिए सुरक्षित रहेगा। सैनिटाइजर्स और सोशल डिस्टेंसिंग भी शादी की रस्मों का हिस्सा होगा।

शादी का सेलिब्रेशन जुबिली हिल्स स्थित मिहिका बजाज के घर हल्दी और मेहंदी सेरेमनी से शुरु हुआ। इसमें सिर्फ परिवरा के लोग ही शामिल हुए। एक्ट्रेस समाथां अक्किनेनी भी शामिल हुईं। पेल्ली कोडुकु जैसी रस्में राणा दग्गुबाती के घर पर होंगी। बता दें कि राणा-मिहिका की शादी में समांथा अक्किनेनी, काजल अग्रवाल, खुशबू सुंदर, अमाला पॉल जैसे साउथ के कई बड़े कलाकार शामिल होंगे।

loading...
Loading...

Related Articles

Back to top button