Tuesday, September 29, 2020 at 11:36 PM

अब जूनियर बच्‍चन ने भी दी कोरोना को मात, 28 दिन तक करना पड़ा संघर्ष

मुंबई. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन के बाद अब जूनियर बच्‍चन ने भी कोरोना से जंग जीत ली है। 28 दिन बाद अभिषेक बच्चन की कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है। उन्‍हें कोरोना से लगातार 28 दिनों तक संघर्ष करना पड़ा है।

जानकारी के मुताबिक अमिताभ बच्चन के बाद अब उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने भी कोरोना वायरस से जंग जीत ली है। 28 दिन बाद अभिषेक बच्चन की कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है। अभिषेक बच्चन ने यह जानकारी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दी है। अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी देते हुए लिखा, आज दोपहर मेरी कोविड -19 रिपोर्ट निगेटिव आई है। मैंने आप लोगों से पहले ही कहा था कि मैं इसे हरा दूंगा। आपकी प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद। मुझे घर जाने की सोच कर काफी खुशी हो रही है। मेरे और मेरे परिवार की इतनी अच्छी देखभाल करने और हमें कोविड -19 को हराने में मदद करने के लिए नानावटी अस्पताल में डॉक्टरों और नर्सिंग स्टाफ का तहे दिल से आभार।

आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन अपने पिता अमिताभ बच्चन साथ 11 जुलाई को देर रात मुंबई के नानावटी अस्पताल में पहुंचे थे। अभिषेक को हल्का बुखार था। बाद में जब अमिताभ और अभिषेक बच्चन का कोरोना टेस्ट किया गया तो दोनों पॉजिटिव पाए गए जिसके चलते दोनों को ही अस्पताल में भर्ती कर लिया गया था। अभी कुछ दिनों पहले ही अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस से जंग जीती है। अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना के चपेट में आ जाने के बाद परिवार के अन्य सदस्यों का भी कोरोना टेस्ट हुआ था। जिसके बाद ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं थीं। हालांकि अमिताभ की पत्नी जया बच्चन का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया था। शुरुआत में ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या होम क्वारन्टीन में ही थीं, लेकिन बाद में बुखार आने के बाद उन्हें भी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

इसके बाद ऐश्‍वर्या, आराध्‍या और बिग बी कोरोना को मात देकर घर जा चुके थे। आज रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद अभिषेक बच्‍चन की भी घर वापसी हो गई है।

 

loading...
Loading...