पटनाबिहार

प्रिंट – पोर्टल व इलेक्ट्रॉनिक मीडिया ने बनाया संगठन ,किशोर चौहान बने अध्यक्ष व रविशंकर महासचिव

 मोनू मिश्रा बनाएं गये कोषाध्यक्ष, उपाध्यक्ष बने आदित्य आनंद

>> क्षेत्र की बुनियादी समस्या के निदान को लेकर खबरों को दिया जाएंगा प्रमुखता

>> एकमत होकर , टीम बनाकर काम करने से मिलती है सफलता – अवधेश कुमार झा

पटना ( अ सं ) । राजधानी का पश्चिमी इलाका ,विकास की नयी गाथा लिख रही हैं । बिहटा का औद्योगिक क्षेत्र होना, पर्यटकों में मनेर के प्रति बढ़ते आकर्षण , बिक्रम, नौबतपुर, दुल्हिनबाजार व पालीगंज का शहरीकरण की ओर बढ़ चला है। इसको लेकर पत्रकारों को चुनौतियां और सुरक्षा अहम मुद्दा बन गया हैं । इसको लेकर वरिष्ठ पत्रकार अमीत्रजीत जी के पहल पर ग्रामीण पत्रकारों की एक अहम बैठक ( सोशल डिस्टेंश ) के साथ बिहटा में हुईं ,इसकी अध्यक्षता संतोष कुमार व संचालन अमीत्रजीत जी ने किया ।
सर्वसम्मति से वरिष्ठ पत्रकार किशोर चौहान को संगठन का अध्यक्ष व वरिष्ठ पत्रकार रवी शंकर को महासचिव बनाया गया । इसके साथ ही युवा पत्रकार आदित्य आनंद को उपाध्यक्ष व मोनू मिश्रा को कोषाध्यक्ष बनाया गया । बैठक में आएं सभी पत्रकारों का धन्यवाद ज्ञापन अभिमन्यु कुमार ने किया । अगली बैठक में संगठन को विस्तार करने पर चर्चा की जाएंगी ।
     पत्रकार संगठन की ओर से लिये गये निर्णय ,पदाधिकारियों के चयन संबंधित पत्र स्थानीय थाना को दिया गया । बिहटा थानाध्यक्ष अवधेश कुमार झा ने पत्रकार संगठन के प्रति संतोष जताया और कहें की किसी भी काम का एकमत होकर और टीम बनाकर करने से सफलता मिलती हैं । स्थानीय स्तर पर पुलिस ,पत्रकारों के उचित निर्णय में साथ देगी ।पत्रकार द्वारा लिखी गयी एक सकारात्मक खबर से समाज व युवा को प्रेरणा मिलती हैं । विकास की बुनियाद मजबूत होती हैं ।
https://www.youtube.com/watch?v=Qn6S7SX-Eao&t=75s
loading...
Loading...

Related Articles

Back to top button