पटनाबिहार

पेट्रोल पंप कर्मचारी को पहले मारी गोली और लूट ले भागे 6 लाख 86 हज़ार रूपये

सेल का रूपये जमा करने जा रहा था की घात लगाएं अपराधियों ने दिया अंजाम 
>> आस-पास के सीसीटीवी फ़ुटेज खंगाल रही पुलिस, मौक़े वारदात पर पहुँचे सिटी एसपी 
 
पटना ।कोरोनाकाल में अपराधियों के सक्रियता से सुरक्षा – व्यवस्था पर बड़ा सवाल खड़ा हो गया है । राजधानी पटना में मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने पेट्रोल कर्मचारी को पहले गोली मारी फिर 8 लाख  86 हज़ार रूपये लूट फ़रार हो गये । ज़ख़्मी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है । पुलिस मामले की जाँच में जुटी है ।
पटना के रामकृष्ण नगर थाना क्षेत्र के एनएच 30 स्थित  जीरो माइल के पास सोनाली पेट्रोल पंप के कर्मी को गोली मार 6 लाख 86 हज़ार रुपये लूट लिया । अपराधियों ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब कर्मी पेट्रोल पंप से सेल के रूपये लेकर यूनियन बैंक में जमा कराने जा रहा था । जानकारी के मुताबिक पेट्रोल पंपकर्मी यूनियन बैंक के पास जैसे ही बाइक से उतरा अपराधियों ने उसे पकड़ लिया ।यह देख जब कर्मचारी भागने लगा लेकिन पीछे से अपराधियों ने उसे गोली मार दी ।फिलहाल उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है। मिली जानकारी के अनुसार एक बाइक पर सवार अपराधियों ने पहले गोली मारी और फिर लूट की घटना को अंजाम देकर भाग गये ।घटना की सूचना पाकर मौके पर सिटी एसपी ईस्ट जितेंद्र कुमार पहुंचे और पूरे मामले की छानबीन की । फिलहाल पुलिस अपराधियों की बाइक और उसकी पहचान के लिये सीसीटीवी खंगालने में जुटी है ।
सिटी एसपी ने बताया की पुलिस मामले की जांच कर रही है । कुछ अहम सुराग हाथ लगे है । जल्द ही घटना में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।

 

loading...
Loading...

Related Articles

Back to top button