बिहार

मसौढ़ी में मेडिकल छात्रा ने की खुदकुशी, मां-बाप पर लगाया उपेक्षा का आरोप।

Medical student commits suicide, ignores parents on shooting

पटना। मसौढी थाना क्षेत्र के पुनपुन नदी में एक युवती ने खुदकुशी कर ली है. युवती ने मरने से पहले सुसाइड नोट भी छोड़ा है जिसमे उसने अपने मां, भाई, पिता पर उपेक्षा का आरोप लगाया है.

बुधवार की देर शाम तक पुलिस द्वारा स्थानीय गोताखोर की मदद से युवती के शव की तलाश की गई. घटना मंगलवार की शाम की है. जब मसौढ़ी निवासी एक युवती स्कूटी पर सवार होकर पुनपुन ब्रीज पहुंची और अपने मोबाइल से अपने घर मे एक मैसेज किया और मोबाइल स्कूटी की डिक्की में रखकर नदी में छलांग लगा दी.

बुधवार की सुबह जब राहगीरो की नज़र लावारिस हालत में स्कूटी पर पड़ी तो लोगों के द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्कूटी को थाने ले आई. उसके परिजनों को फ़ोन किया गया.

पुलिस ने उसके घर से एक सुसाइड नोट बरामद किया है जिसमे युवती द्वारा घरेलू उपेक्षा में सुसाइड करने की बात लिखी गई है. युवती का कहना था कि उसके घर मे माता पिता भाई भाभी सभी उसकी उपेक्षा करते हैं. इस कारण वह तनाव में थी. पुनपुन एसएचओ कुंदन कुमार सिंह ने बताया कि युवती मेडिकल की छात्रा थी. जो कुछ महीनों से घर मे ही रह रही थी. युवती द्वारा लिखे सुसाइड नोट में घरेलू उपेक्षा के कारण उसके द्वारा आत्महत्या करने की बात लिखी गई है. शव की तलाश में एनडीआरएफ की मदद ली जाएगी.

loading...
Loading...

Related Articles

Back to top button