मनोरंजन

कोरोना को हराने के बाद पहली नजर आयें अमिताभ बच्चन

मुंबई। महानायक अमिताभ बच्चन ने कोविड-19 से रिकवरी के बाद एक बार फिर से रोजमर्रा की जिंदगी से लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त ​तरह से वापसी ​की है। वो कोरोना से जंग जीतने के बाद पहली बार निकले और अपनी मां की याद में उन्होंने गुलमोहर को पेड़ भी लगाया है।

महानायक ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने अपनी कुछ फोटोज कोलाज करके साझा की हैं। इन तस्वीरों में दिख रहा है कि वो दो हेल्पर्स की मदद से गुलमोहर का पेड़ लगा रहे हैं। पेड़ लगाने के बाद वो वहां खड़े होकर पोज भी दे रहे हैं।

इस फोटो को साझा करते हुए अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा- ‘जो बसे हैं वे उजड़ते हैं, प्रकृति के जड़ नियम से. पर किसी उजड़े हुए को फिर बसाना कब मना है? .. है अन्धेरी रात पर दीया जलाना कब मना है? ~ हरिवंश राय बच्चन’। पिता द्वारा लिखी इन लाइनों के साथ अमिताभ बच्चन ने आगे लिखा- ‘एक बड़ा गुलमोहर का पेड़ लगाया गया था जब हमने 1976 में पहला घर Prateeksha पाया था.. हाल ही में आए तूफान ने उसे गिरा दिया.. लेकिन कल 12 अगस्त को मेरी मां के जन्मदिन के मौके पर मैंने उनके नाम पर एक नया गुलमोहर का पेड़ लगाया है। उसी जगह!’।

loading...
Loading...

Related Articles

Back to top button