लखनऊ

सीतापुर का इनामी बदमाश ‘इजराइल’ पुलिस एन्काउंटर में पकड़ा गया , पैर में लगी गोली

लखनऊ। राजधानी में एक के बाद एक वाछिंत अपराधियों का पकड़ा जाना जारी है। गुरुवार देर रात पुलिस एन्काउंटर में 25 हजार का इनामी बदमाश इजराइल पकड़ा गया। मोहनलालगंज थाना क्षेत्र में पुलिस चेकिंग के दौरान इजराइल पकड़ा गया। पुलिस के रोकने पर उसने फायरिंग की जिसमें पुलिस ने उस पर गोली चलाई जिसमें वो घायल हो गया।

संयुक्त पुलिस आयुक्त नीलाब्जा चौधरी के मुताबिक चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक बाइक सवार को रोका था। इसपर युवक ने पुलिस को देखते ही फायरिंग कर दी।  पुलिस ने खुद को बचाते हुए जवाब कार्रवाई की। इस दौरान हमलावर के बाएं पैर में गोली लगी और वह घायल हो गया। इसके बाद आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में पता चला कि आरोपित मूलरूप से सीतापुर निवासी इजराइल पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित है।

इजराइल पर लूट समेत कई संगीन धाराओं में 17 एफआइआर दर्ज है और वह खैराबाद और मड़ियांव थाने से गैंगेस्टर एक्ट में वांछित था। पुलिस ने आरोपित को अस्पताल में भर्ती कराया है। आरोपित के पास से एक बाइक और अवैध असलहा बरामद किया गया है। इजराइल पर गैंगस्टर में लूट समेत विभिन्न संगीन धाराओं के करीब 17 से ज्यादा  मुकदमे दर्ज हैं।

loading...
Loading...

Related Articles

Back to top button