पटनाबिहार

पांडव सेना के सरग़ना रहे संजय सिंह पर गोलीबारी करने वाला दो शूटर गिरफ़्तार

बाप-बेटा गिरोह के इशारे पर घटना को दिया गया था अंजाम ,संजय सिंह ने अज्ञात के खिलाफ दर्ज कराया था एफआईआर

>> कुख्यात अपराधी छोटे ने गैंगवार में उज्जवल को मारा था गोली

पटना ( अ सं ) । पांडव गिरोह का सरगना रहे संजय सिंह पर बाप-बेटा गिरोह ने गोलीबारी करवाया था। शूटर विरू सिंह व उज्जवल सिंह ने गोलीबारी किया था। इसमें संजय सिंह बुरी तरह से जख्मी हुये थे। पुलिस ने दोनों शूटर को गिरफ्तार कर लिया हैं । हाल ही में उज्जवल को कुख्यात अपराधी छोटे सरकार उर्फ छोटू ने गैंगवार में गोली मारकर जख्मी कर दिया था।
     ” तरूणमित्र ”  हिन्दी दैनिक ने तीन माह पूर्व खुलासा किया था की पांडव गिरोह के सरगना रहे संजय सिंह को पुरानी दुश्मनी को लेकर बाप-बेटा गिरोह के सरगना कुख्यात माणिक सिंह के इशारे पर हमला किया गया था। अपने पिता कुख्यात मनोज सिंह पर हुये गोलीबारी का बदला लेने के लिए गोलीबारी करवाया था।  इधर घटना के समय सीसीटीवी में शूटरों की तस्वीर कैद हो गयी थी और पुलिस ने अपराधियों के पहचान कर गिरफ्तारी में जुटी थी।
संजय सिंह पर दिनदहाड़े रेलवे स्टेशन के समीप हुये हमला और गोलीबारी मामले में कुख्यात माणिक सिंह के दो शूटर धनरूआ का विरू सिंह और बिक्रम का उज्जव सिंह को गिरफ्तार कर लिया हैं । उज्जवल ने ही बिहटा में पूर्व मुखिया को गोली मारकर हत्या कर दिया था और हाल में जमानत पर छूटा था। हालाँकि पुलिस सबकुछ स्पष्ट नहीं कर रही हैं बल्कि बड़ी कामयाबी मिली है ।
loading...
Loading...

Related Articles

Back to top button