Main Sliderउत्तर प्रदेश

चाचा चाची की गर्दन काटने के बाद खुद पहुंचा थाने, लोन के पैसे न चुकाने का विवाद

सीतापुर। सीतापुर जनपद के लखनीपुर गांव में भतीजे ने जमीन विवाद में चाचा चाची की सोते समय धारदार हथियार से गला काट कर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी खुद ही पुलिस को सूचना देने कोतवाली पहुंचा। अपर पुलिस अधीक्षक का कहना है कि हत्या के पीछे ज़मीन रंजिश के अलावा लोन न देने की बात भी सामने आई है।

महमूदाबाद कोतवाली में उस समय हड़कंप मच गया, जब कोतवाली क्षेत्र का लखनीपुर निवासी विपिन उर्फ अभिषेक पुत्र राजकुमार पहुंचा और उसने बताया कि उसने अपने चाचा और चाची दोनो की गला काटकर हत्या कर दी है। शुक्रवार रात करीब दो बजे हुई वारदात करने के बाद खुद महमूदाबाद कोतवाली पहुंचे आरोपी ने अपना जुर्म कबूल किया।

एएसपी एनपी सिंह ने बताया कि महमूदाबाद थाना क्षेत्र के लखनीपुर निवासी विपिन ने पूछताछ में बताया है कि रात करीब दो बजे वह अपने चाचा अवधेश विश्वकर्मा के घर के भीतर पहुंचा। चाचा अवधेश व चाची गीता विश्वकर्मा सो रहे थे। इसी दौरान उसने धारदार हथियार से दोनों की गला काटकर हत्या कर दी। बाद में खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। बताया कि पूछताछ में लोन के पैसे न चुकाने का विवाद भी सामने आया है। आला कत्ल बरामद करते हुए आरोपी के बयान भी दर्ज किए गए है।

 

loading...
Loading...

Related Articles

Back to top button