Main Sliderराष्ट्रीय

मोदी सरकार के समर्थन में आये राहुल गांधी, कहा उन्होने सच बोला

नई दिल्ली। राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार पर हमलावर है। आज फिर राहुल ने कोरोना काल के दौरान मोदी सरकार की विफलताओं को गिनाया और निशाना साधा। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने लिखा कि इस संकट काल में केंद्र सरकार ने एक से एक खयाली पुलाव पकाए, जिनमें से एक ही सच निकला।

कांग्रेस नेता ने ट्वीट किया कि कोरोना काल में भाजपा सरकार ने एक से एक ख़याली पुलाव पकाए। राहुल ने इस दौरान लिखा कि 21 दिन में कोरोना को हराएंगे, आरोग्य सेतु ऐप सुरक्षा करेगा, 20 लाख करोड़ का पैकेज, आत्मनिर्भर बनो, सीमा में कोई नहीं घुसा, स्थिति संभली हुई है लेकिन एक सच भी था.. आपदा में ‘अवसर’।

गौरतलब है कि राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार पर हमला करने का कोई मौका नही छोड़ते है। राहुल ने सरकार द्वारा लागू लॉकडाउन को गलत बताया और कहा कि बिना किसी रणनीति के कोरोना से निपटा गया, इसी वजह से इतने केस हैं और मौतें हुई हैं। साथ ही राहुल ने प्रवासी मजदूरों से लेकर अर्थव्यवस्था के मसले पर सरकार की गलत नीतियों को निशाने पर लिया।

राहुल की ओर से लगातार अर्थव्यवस्था के हाल पर वीडियो बनाकर ट्वीट किए जा रहे हैं, जिनमें वो अपनी राय रख रहे हैं। अगर पीएम केअर्स की बात करें तो कांग्रेस की ओर से आरोप लगाया गया है कि सरकार ने सच छुपाने की कोशिश की है, इसलिए इसकी जानकारी साझा नहीं की जा रही है। संसद सत्र में भी विपक्ष मोदी सरकार को चीन और कोरोना के मसले पर घेर रहा है।

loading...
Loading...

Related Articles

Back to top button