Saturday, October 17, 2020 at 7:27 PM

सीबीआई अधिकारी बन होटल मालिक को लूटा, पुलिस ने मामला किया दर्ज

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के उज्जैन में शातिर बदमाशों ने एक होटल मालिक को लूट लिया। बदमाश सीबीआई के फर्ज़ी अधिकारी बनकर आए और होटल मालिक को डरा धमका कर उससे 3 लाख रुपए के ज़ेवर लूटकर फरार हो गए।

उज्जैन के थाना नीलगंगा क्षेत्र में रहने वाले शहर के एक निजी होटल संचालक को ठगों ने लूट लिया। संतोष सुखवानी का फ्रीगंज में होटल है। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि वो होटल से अपने घर लौट रहे थे। तभी रास्ते में बदमाश उन्हें मिले। बदमाशों ने 60 वर्षीय संतोष सुखवानी का पीछा किया। सुखवानी जैसे ही अपने घर के सामने पहुंचे, बदमाश भी वहां आ धमके। उन्होंने संतोष सुखवानी से कहा-हम सीबीआई अधिकारी हैं और ये कहकर उन्हें दूर से अपना कार्ड भी दिखाया। फिर कहा कि आप ये महंगे आभूषण पहन कर क्यों निकलते हो। अखबार पढ़ो कल ही एक हत्या हुई है। इतना सुन कर सुखवानी भयभीत हो गए और लुटेरों की बातों में आ गए।

सुखवानी से बदमाशों ने कहा, पहले अपने आभूषणों और नगदी को रुमाल में बांधो और फिर घर में जाओ। संतोष तब तक पूरी तरह उन बदमाशों की बातों में आ चुके थे। उन्होंने सारे आभूषण और करीब दस हजार नगदी रुमाल में रख लिए। बस उसके बाद बदमाश उनके सारे आभूषण लेकर फरार हो गए। नगदी को वही रूमाल में छोड़ गए।

शोर सुनकर संतोष के परिवार के लोग बाहर निकल आए। उनके भाई ने लुटेरों का पीछा भी किया लेकिन तब तक तो बदमाश भाग चुके थे। पीड़ित के भाई ने नीलगंगा पुलिस थाने में घटना की शिकायत की। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है और अब शहर में लगे सीसीटीवी फुटेज के ज़रिए बदमाशों की खोज कर रही है।

loading...
Loading...