उत्तर प्रदेशहाथरस

पेट्रोल पम्प मैनेजर की गोली मारकर हत्या, लाखों लूटे

हाथरस। जनपद के थाना सिकंदरा राउ के अगसौली क्षेत्र में मथुरा बरेली राजमार्ग पर बाइक सवार हथियार बंद बदमाशों ने दिनदहाड़े पेट्रोल पम्प मैनेजर की गोली मार कर हत्या कर दी और लाखो की रकम लूटकर फरार हो गये। पुलिस के आलाधिकारी पहुंचे मौके पर और बदमाशों की तलाश में जुटे।


हाथरस में लूट की जिस तरह से ताबड़ तोड़ घटनाएं हो रही उससे ऐसा लगता है कि बदमाशों में हाथरस पुलिस का कोई खौफ नहीं रहा है तभी तो आपराधिक घटनाओं में कोई कमी नहीं आ रही है। ताजा मामला सिकंदरा राउ थाना क्षेत्र के अगसौली का है जब नितांशू फिलिंग स्टेशन का पम्प मैनेजर राजू खान और एक कर्मी अली पम्प का कैश लेकर बैंक में जमा करने जा रहे थे जैसे यह लोग अगसौली चौकी से 200 मीटर आगे पहुंचे तभी पीछे से आये 3 पल्सर सवार हथियार बंद बदमाशों ने ओवरटेक कर इनको रोक लिया।

बदमाशों ने पीछे बैठे पम्प मैनेजर राजू खान को गोली मार दी और लाखों रुपयों से भरा थैला लूट कर फरार हो गए। इस बात की जानकारी दूसरे कर्मी द्वारा पुलिस को दी गई। हत्या कर कैश लूटने की जानकारी पर पुलिस प्रसाशन में भी हड़कंप मच गया और एसपी, एएसपी, हाथरस एसओजी टीम और कई थानों की फ़ोर्स के साथ मौके पर पहुँच गए। पुलिस ने बदमाशों की तलाश में टीमों को दौड़ा दिया है। अब देखना यह होगा की हाथरस पुलिस कब तक इन हत्यारो को सलाखों के पीछे पहुंचा पाती है।

loading...
Loading...

Related Articles

PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com