Sunday, October 18, 2020 at 4:43 AM

पाटलिपुत्र में सिटीजन केयर मीट मॉल की दूसरी शाखा का हुआ शुभारंभ

पटना।  बिहार में तेजी से अपने मीट मॉल का विस्तार करते हुए सिटीजन केयर ग्रुप ने पाटलिपुत्र में अपने दूसरी शाखा का शुभारंभ किया। कुर्जी मोड़ स्थित सिटीजन केयर मीट मॉल का उद्धघाटन मुख्य अतिथि व उद्घाटनकर्ता बिहार सरकार के विज्ञान एवं प्रौधोगिकी मंत्री  जय कुमार सिंह ने फीता काटकर किया। इस कार्यक्रम में  राणा रणधीर सिंह, पूर्व महासचिव, नगर परिषद, छोटू सिंह व अमित कुमार बतौर विशिस्ट अतिथि उपस्थित थे। इस अवसर पर मुख्य अतिथि जय कुमार सिंह ने सिटीजन केयर मीट मॉल को बिहार में उद्योग बढ़ाने के साथ लोगों को रोजगार देने के लिए धन्यवाद दिया।

वहीं सिटीजन केयर ग्रुप के संस्थापक  चंदन कुमार ने बताया कि बोरिंग रोड में बिहार का पहला मीट मॉल खोलने के बाद आज हमने पाटलिपुत्र में अपने दूसरी शाखा का शुभारंभ किया है। उन्होंने कहा कि सिटीजन केयर ग्रुप द्वारा भारत में पहली बार ऐसा मीट मॉल का कांसेप्ट लाया गया है जहां ग्राहकों को शुद्ध, स्वच्छ और स्वस्थ्य गोट मीट मिलेगा। पटना शहर से शुरू होने वाला यह मीट मॉल जल्द ही बिहार का गौरव बनकर उभरेगा। मटन के शौकीनों के लिए यह मॉल बिहार में बेहतर विकल्प बनकर सामने आ रहा है। चंदन कुमार ने कहा कि लोग घर बैठे भी होम डिलीवरी के माध्यम से मटन का आनंद ले सकते हैं।

हमारा उद्देश्य लोगों को फिट रखना और उनतक स्वच्छ मीट पहुँचाना है। उन्होंने बताया कि जल्द ही बिहार के अन्य जिलों सहित भारत के विभिन्न शहरों में यह मीट मॉल खोलकर लोगों को रोजगार से जोड़ा जाएगा। मौके पर सि

loading...
Loading...