Monday, October 19, 2020 at 3:05 AM

27 सितम्बर राशिफल, जानिये कैसा रहेगा आज आपका दिन…

मेष — सरकारी कार्यों में जबरदस्त सफलता मिलेगी। व्यवसाय में नये प्रस्ताव लाभदायक रहेंगे। दुकान या मकान बदलने का विचार करेंगे। आपकी प्रबंधन क्षमता में वृद्धि होगी। कोई महत्वपूर्ण कार्य होने से सुकून का एहसास होगा।

वृषभ — धन के मामले में दिन अच्छा रहेगा। जॉब में स्थानान्तरण होने के योग बन रहे हैं। अधीनस्थ कर्मचारियों से अपना काम निकलवाने में आसानी होगी। कानूनी अड़चनों को दूर करने में सक्षम होंगे। परोपकार के कार्यों में रुचि लेंगे।

मिथुन — घर के परिजन आपके किसी निर्णय का विरोध करेंगे। दूसरों के कार्यों में हस्तक्षेप न करें। बिजली वगैरह के कार्यों में सावधानी रखें। मन में चंचलता रहेगी। मन में असफल होने का भय रहेगा।

कर्क — घर के परिजन आपके किसी निर्णय का विरोध करेंगे। दूसरों के कार्यों में हस्तक्षेप न करें। बिजली वगैरह के कार्यों में सावधानी रखें। मन में चंचलता रहेगी। मन में असफल होने का भय रहेगा।

सिंह — धार्मिक और सामाजिक कार्यों में भाग लेंगे। ऑफिस में अपने काम और स्थिति को लेकर असन्तोष रहेगा। आलस्य से आपको बचना चाहिये। आर्थराइटिस के रोगियों को दर्द रहेगा। प्रलोभनों से दूर रहना उचित होगा।

कन्या — कार्य व्यवसाय में समस्या महसूस होगी। पेटदर्द से जूझना पड़ सकता है। किसी से सहायता लेने में संकोच का अनुभव होगा। धन लाभ आशा से कम होगा। किसी के प्रति मन में दुर्भावना न पालें। अपने द्वारा लिये गये निर्णयों पर संदेह न करें।

तुला — महिलाओं को अपने आत्मसम्मान और अपमान की चिन्ता रहेगी। साँस लेने में कोई समस्या हो तो सीधे चिकित्सीय परामर्श लें। घर में खाली बैठने से बोरियत महसूस होगी। दूसरों के दृष्टिकोण पर भी विचार करना हितकर होगा। शाम के समय परिवार के साथ महत्वपूर्ण विषय पर चर्चा करेंगे।

वृश्चिक — प्रेम विवाह में आ रही बाधा आज दूर होगी। सामाजिक रूप से काफी सक्रिय रहेंगे। रिश्तेदारों से अच्छी सलाह और प्रोत्साहन मिलेगा। नौकरी में आपका कार्यभार बढ़ेगा। उधार दिया हुआ धन वापस मिल सकता है।

धनु — मन में अज्ञात भय रहेगा। बिना माँगे किसी को सलाह न दें। किसी पर भी ज्यादा विश्वास करना उचित नहीं। छोटी सी गलती भारी पड़ सकती है। शेयर मार्केट और लॉटरी आदि से फिलहाल दूर रहें वरना धन का अपव्यय हो सकता है।

मकर —  दिन का पूरा आनन्द उठायेंगे। परिवार में आपका वर्चस्व बढ़ेगा। त्वरित निर्णय लेने की आपकी क्षमता का बेहतर प्रयोग कर पायेंगे। किसी नये व्यवसाय में निवेश कर सकते हैं। जीवनसाथी आपका मनोबल बढ़ाने का काम करेगा।

कुम्भ — लम्बी यात्रा पर जाने से बचना चाहिये। व्यापारिक साझेदार नाराज हो सकते हैं। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। आपके कार्यों में विघ्न आने की आशंका रहेगी। पुराने रोग उभर सकते हैं।

मीन — पुरानी बातों को छोड़कर आगे बढ़ें। कार्यों में व्यस्तता रहेगी। किसी बुद्धिमान व्यक्ति का मार्गदर्शन मिलेगा। बच्चों के साथ खेलकूद और मनोरंजन में रुचि लेंगे। पुराने मित्रों से रिश्ते मधुर होंगे। अविवाहितों का विवाह तय हो सकता है।

loading...
Loading...