Monday, October 19, 2020 at 1:25 AM

28 सितम्बर राशिफल, जानिये कैसा रहेगा आज आपका दिन…

मेष — आय बढ़ने से चित्त में प्रसन्नता रहेगी। महत्वपूर्ण लोगों के सम्पर्क में रहेंगे। आपके द्वारा लिये गये निर्णय कारोबार के दीर्घकालिक हितों के लिये बेहतर सिद्ध होंगे। युवा व्यापारी अपनी कार्यक्षमता और कुशलता को बढ़ाने का प्रयास करेंगे।

वृषभ — अनुभवी लोगों की सलाह पर अनुसरण अवश्य करें। विदेश यात्रा की योजना बना सकते हैं। अपना मनोबल बनाये रखें। कार्य में प्रगति होने से उत्साहित रहेंगे। जीवनसाथी के प्रति अपना व्यवहार नम्र रखें।

मिथुन — यात्रा लाभकारी रहेगी। नौकरीपेशा जातक ओवरटाइम कर सकते हैं। घर के बुजुर्गों से काफी कुछ सीखने को मिलेगा। जिन लोगों से आपके सम्बन्ध खराब थे उनके साथ समझौता हो सकता है। अनुभव जन्य ज्ञान आपको लाभ दिलायेगा।

कर्क — यूरिन सम्बन्धी समस्या हो सकती है। अपनी भावनाओं पर नियन्त्रण रखें। जीवनसाथी आपके नाराज हो सकता है। कार्यक्षेत्र में आपका दबदबा बढ़ेगा। पैरों में दर्द और सूजन रहेगी। जमीन सम्बन्धी कार्यों में बाधा आ सकती है।

सिंह — दाम्पत्य सम्बन्धों में मधुरता रहेगी। आयात-निर्यात सम्बन्धी व्यवसाय में तेजी आयेगी। समय अच्छा व्यतीत होगा। परिस्थितियों के अनुरूप स्वयं को ढालने का प्रयास करेंगे। पूरा दिन कार्यों में व्यस्त रहेंगे।

कन्या — विरोधियों के ऊपर वर्चस्व बढ़ेगा। दूसरों के विवादों में उलझना या समझौता कराना उचित नहीं है। दिनचर्या संयमित रखें। उच्च रक्तचाप की समस्या उभर सकती है। कार्यक्षेत्र में काम का दबाव अधिक रहेगा।

तुला —  कार्यक्षेत्र का माहौल उत्तम रहेगा। समस्याओं का शान्तिपूर्ण तरीके से सुलझाने का प्रयास करेंगे। मित्रों का सहयोग मिलने से कारोबार में लाभ होगा। राजनीतिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को उच्च पद मिलेगा। दिन भर की भागदौड़ के बाद परिवार के साथ TV और गेम्स का आनन्द लेंगे।

वृश्चिक — किसी मांगलिक कार्य की योजना बनायेंगे। झूँठ बोलने से आपको बचना चाहिये। सम्पत्ति के विवाद जन्म ले सकते हैं। कोर्ट-कचहरी के मामलों में उलझना आपके हित में नहीं है। विद्यार्थी अपनी पढ़ाई के प्रति सचेत रहेंगे।

धनु — रुके हुए कार्य आज पूरे होंगे। कला क्षेत्र से जुड़े लोगों को प्रसिद्धि मिलेगी। प्रेमी जन से मिलने का अवसर मिलेगा। कामुक विचारों के प्रभाव में रहेंगे। सोशल मीडिया में आपकी सक्रियता बढ़ेगी। कार्यक्षेत्र में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

मकर —  आपके रचनात्मक विचारों में वृद्धि होगी। आपके व्यवहार से नजदीकी लोग दुखी न हों इसका ध्यान रखें। श्वांस सम्बन्धी समस्या को अनदेखा न करें। कार्य की अधिकता से परेशान रहेंगे। रुचि अनुसार कार्य नहीं कर पायेंगे।

कुम्भ — सभी कार्य आसानी से पूर्व हो जायेंगे। आज घर पर आरामदायक समय व्यतीत करेंगे। दिन की शुरुआत में कुछ शुभ सूचना मिल सकती है। कठिन और जटिल कार्यों को सूझबूझ से हल कर लेंगे। नयी उम्मीदों और आशाओं के साथ करियर में आगे बढ़ने की प्रेरणा मिलेगी।

मीन — आपके भीतर नकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा। मन में चिन्ता रहेंगी। युवा वर्ग को अपने भविष्य की चिन्ता रहेगी। अनावश्यक धन बर्बाद करेंगे। वाणी में चिड़चिड़ापन रहेगा। आँखों में कुछ समस्या हो सकती है।

loading...
Loading...