Monday, October 19, 2020 at 12:40 AM

फिल्मकार अनुराग कश्यप पर आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस पायल ने ​किया बड़ा ऐलान, पुलिस अलर्ट

मुंबई। फिल्मकार अनुराग कश्यप पर रेप का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस पायल घोष ने ऐलान किया है कि अगर अनुराग कश्यप के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो वह भूख हड़ताल पर बैठ जायेंगी। वर्सोवा पुलिस थाने के बाहर घोष ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अनुराग कश्यप ‘प्रभावशाली व्यक्ति’ हैं, इसलिए मुंबई पुलिस द्वारा प्राथमिकी दर्ज किए जाने के बावजूद अब तक उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया है।

घोष ने 6 दिन पहले कश्यप के खिलाफ रेप का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इसमें आरोप लगाया गया कि कश्यप ने वर्ष 2013 में वर्सोवा के यारी रोड के एक स्थान पर घोष के साथ रेप किया था। उन्होने ने कहा कि उन्होंने पुलिस थाने में वरिष्ठ अधिकारियों के साथ मुलाकात की।

उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि, ‘यदि मुझे जल्द ही न्याय नहीं दिलाया गया तो मैं भूख हड़ताल करूंगी।’ एक्ट्रेस ने आरोप लगाया कि कश्यप और उनके शुभचिंतक की ओर से उन्हें धमकी दी गई है। उन्होंने कहा कि जांच अधिकारी थाने में मौजूद नहीं थे इसलिए उन्हें सोमवार को फिर से थाने आने को कहा गया है।

दूसरी ओर, एक्ट्रेस के आरोपों के एक दिन बाद 20 सितंबर को एक के बाद एक अनुराग कश्यप ने कई ट्वीट किए और खुद पर लगे इन गंभीर आरोपों पर प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने एक ट्वीट में लिखा, ‘क्या बात है, इतना समय ले लिया मुझे चुप करवाने की कोशिश में। चलो कोई नहीं। मुझे चुप कराते कराते इतना झूठ बोल गए कि औरत होते हुए दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया।

loading...
Loading...