Sunday, October 18, 2020 at 11:40 PM

29 सितम्बर राशिफल, जानिये कैसा रहेगा आज आपका दिन…

मेष — मित्रों और सम्बन्धियों के प्रति अपना व्यवहार अच्छा रखने का प्रयास करें। रेस्टोरेन्ट और होटल के कारोबार से जुड़े लोगों के व्यापार में कुछ वृद्धि हो सकती है। आय में निरन्तरता रहेगी। लाभ की स्थिति देखकर मेहनत में संकोच न करें।

वृषभ — किसी महत्वपूर्ण आयोजन को लेकर आशंकित रहेंगे। परिवार में माता-पिता के स्वास्थ्य की चिन्ता रहेगी। धर्म-कर्म में संलग्न रहेंगे। घरेलू सामान की ख़रीदारी करने के लिये बाजार जा सकते हैं। बच्चों के करियर के प्रति गम्भीर रहेंगे।

मिथुन — आप अटेन्शन लेने का प्रयास करेंगे। लोहे के उपकरणों से आपको सावधान रहना चाहिये। परिजन आपके विषय में गलत धारणा बना सकते हैं। नौकरी में मन नहीं लगेगा। स्वयं को ज्यादा समझदार और दूसरों को बेवकूफ समझने की गलती न करें।

कर्क — अचानक धन लाभ होने से उत्साहित रहेंगे। कोई गुप्त बात या रहस्य आज उद्घाटित हो सकता है। कार्यक्षेत्र में आपको संयम का परिचय देना होगा। फालतू बातों और कार्यों में बहूमूल्य समय बर्बाद न करें। प्रणय जीवन को लेकर भावुक रहेंगे।

सिंह — अपने प्रतिद्वंदियों पर पूरी तरह से भारी पड़ेंगे। कारोबार में नया प्रयोग कर सकते हैं। राजनीतिक क्षेत्र में बेहतरीन अवसर प्राप्त होंगे। व्यापार में विस्तार के लिये बैंकों से ऋण प्राप्त करने में आसानी होगी। नये अनुबन्ध लाभकारी होंगे।

कन्या — जॉब को लेकर यात्रा हो सकती है। जीवनसाथी आपके मन की इच्छा को पूरी करने की कोशिश करेगा। घर में पूजा-पाठ का माहौल रहेगा। बॉस आपको कोई कठिन और जटिल कार्य सौंप सकता है। ऑनलाइन शॉपिंग कर सकते हैं।

तुला —  प्रेमी जन के विश्वास को खंडित न होने दें। मन में एक काल्पनिक प्रेम के बीज अंकुरित हो सकते हैं। पुरानी गलतियों को दोहराना उचित नहीं है। जीवनसाथी आप पर क्रुद्ध हो सकते हैं। उधार लेन-देन आज बिल्कुल न करें।

वृश्चिक — विद्यार्थी कुछ नये कोर्स में प्रवेश लेने की योजना बना सकते हैं। घर में दो या अधिक सदस्यों के मध्य संवादहीनता हो सकती है। जीवनसाथी आपको आकर्षित करने का प्रयास करेगा। अपनी कार्यप्रणाली में सुधार अवश्य करें। वाहन चलाते समय सावधानी रखें।

धनु — कार्यक्षेत्र में आपको सम्मानित किया जा सकता है। विरोधी आपके प्रति विरोध नहीं कर पायेंगे। नौकरी को लेकर दिये गये इंटरव्यूज में सफलता मिलेगी। रोगों से मुक्ति मिलेगी। दोस्तों के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे।

मकर —  फँसा हुआ धन वापस मिलेगा। विद्यार्थियों को पढ़ाई में परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। भोगविलास में वृद्धि होगी। बच्चों के व्यवहार से आपको हताशा हो सकती है। अपनी जिम्मेदारियों के प्रति निष्ठावान बने रहें।

कुम्भ — आपकी गम्भीरता और चतुराई के कारण लोग आपसे प्रभावित रहेंगे। बड़े और लाभकारी अनुबन्ध मिलने की प्रबल सम्भावना है। परिवार में सुख-समृद्धि का वास रहेगा। मन में दूसरों का हित करने का विचार आयेगा। बिल्डर्स और रियल स्टेट से जुड़े कारोबारियों को अच्छा धन लाभ होगा।

मीन — दिखावे के चक्कर में अपना नुकसान न होने दें। मित्र आपके साथ छल कर सकते हैं। व्यापारियों को कुछ सतर्क रहना चाहिये। सहकर्मियों के कारण आपको बॉस की नाराजगी झेलनी पड़ेगी। क्रोध और जल्दबाज़ी से बचें। बनते कार्यों में देरी हो सकती है।

loading...
Loading...