Sunday, October 18, 2020 at 11:30 PM

बिहार चुनाव में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा सोशल मीडिया विभाग: देवेंद्र फडणवीस

RUPESH RANJAN SINHA

पटना। भारतीय जनता पार्टी, बिहार प्रदेश द्वारा आज प्रदेश कार्यालय में आईटी एवं सोशल मीडिया की एक दिवसीय प्रशिक्षण कार्यशाला का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री व बिहार के सह-प्रभारी देवेंद्र फडणवीस और बिहार सरकार में स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे मौजूद रहें।

इस दौरान देवेंद्र फडणवीस ने अपने उद्बोधन में आईटी की विशेषता एवं इसके सदुपयोग पर चर्चा की। उपस्थित सोशल मीडिया कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव में सोशल मीडिया सबसे प्रमुख भूमिका निभाने वाला है। सोशल मीडिया के माध्यमों से आमजन को आकर्षित करने के तरीकों पर ध्यान देना चाहिए। इस मौके पर फडणवीस ने चुनावी मोड में विशेष तौर पर वर्चुअल रैलियों को बुथ स्तर तक पहुंचाने का अह्वान किया।

कार्यक्रम मे मौजूद बिहार सरकार में स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने कहा कि आईटी कार्यकर्ताओं की पहुंच भारतीय जनता पार्टी के हर व्यक्ति तक होनी चाहिए। साथ ही उन्होंने डिजिटल योद्दाओं को चुनाव का ध्यान रखते हुए आह्वान किया कि आप लोगों के कन्धे पर पार्टी की अहम तकनीकी जिम्मेवारी है।

कार्यक्रम की अध्यक्षता बिहार प्रदेश आईटी एवं सोशल मीडिया संयोजक श्री मनन कृष्ण ने किया। मंच का संचालन सोमेश पाण्डेय ने किया। साथ ही कार्यक्रम में मंचासीन अतिथियों में प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश वर्मा जी, प्रदेश सह संयोजक रितेश रंजन, शुभम राज सिंह, अनमोल शोभित, रवि सिंह, मुख्यालय प्रभारी मुकुल सिंह, तकनीकी विशेषज्ञ नवीन, विकास, मृत्युंजय, शुभम, अरुण की उपस्थिति रही

loading...
Loading...