बिहार

बेटी से छेड़छाड़ ,मां से दुष्कर्म का प्रयास और पिता पर तलवार से वार

बेटी से छेड़छाड़ ,मां से दुष्कर्म का प्रयास और पिता पर तलवार से वार

>> पीडि़त परिवार से 2 लाख रूपये रंगदारी की भी मांग
>> पुलिस ने मुख्य आरोपी रवि कुमार को गिरफ्तार कर भेजा जेल
>> आरोपी ने जेल से निकलकर आने पर पीडि़त परिवार को दी हैं जान मारने की धमकी

पटना ( अ सं ) । राजधानी जिले में एक परिवार के नाबालिग बच्ची के साथ पहले छेड़छाड़ किया गया ।मां बचाने गयी तो उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया । अपराधी ने पीडि़त के पिता पर भी तलवार से वार किया और 2 लाख रूपये रंगदारी की मांग किया हैं । पुलिस ने आरोपी रवि कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हैं ।
पटना जिले के शाहजाहांपुर थाना ,बाजार की निवासी रंजू देवी ने आरोप लगाई हैं की स्थानीय बाजार का रवि कुमार, मेरी 12 वर्षीय बेटी को दुकान के सामने से दिनदहाड़े बुरा नियत से उठाकर ले जा रहा था। जब मैं बचाने के लिए पीछे गयी तो रवि कुमार ने मेरे साथ मारपीट किया और जान मारने की कोशिश किया और मुझे जमीन पर पटक कर दुष्कर्म करने का प्रयास किया ।मैं किसी तरह जान बचाकर घर भागी और घटना की जानकारी अपने पति पुटो महतो को दीं । मेरे पति जब आरोपी के घर शिकायत लेकर गये तो उनपर भी आरोपी रवि कुमार द्वारा तलवार से हमला किया गया । यहीं नहीं आरोपी द्वारा मेरे नये घर में ताला लगा दिया गया हैं और 2 लाख रूपये रंगदारी की मांग किया गया हैं । मेरे शिकायत पर पुलिस ने अविलंब कार्रवाई करते हुये आरोपी रवि कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया ।पीडि़त महिला का यह भी आरोप हैं की गिरफ्तार कर जेल भेजा गया रवि कुमार ने धमकी दिया हैं की जेल से आएंगे तो तुम लोगों को जान मार देंगे ।
पीडि़त महिला रंजू देवी के लिखित आवेदन पर शाहजाहांपुर थाने में कांड संख्या 67 /17 ,धारा 341 ,323 ,506 ,354 ,384 ,आईपीसी एवं पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज की हैं । पुलिस का कहना हैं की आरोपी रवि कुमार को पुलिस गिरफ्तार कर बीते गुरुवार को जेल भेज दिया । यह घटना बीते बुधवार की हैं । घटना का कारण दोनों के बीच जमीनी विवाद का भी प्रतीत होता हैं ।

loading...
Loading...

Related Articles

Back to top button