Friday, December 4, 2020 at 7:26 AM

लंका प्रीमियर लीग में खेलते दिखेंगे ये दो दिग्गज भारतीय खिलाड़ी…

नई दिल्ली।  अब वे विदेशी टी20 लीग में खेलने के योग्य हैं। यही कारण है कि मुनफ पटेल ने भारत के पड़ोसी मुल्क श्रीलंका में शुरू हो रही लंका प्रीमियर लीग यानी LPL में खेलने का फैसला किया है। मुनफ पटेल ने LPL में खेलने की पुष्टि कर दी है।

मध्यम गति के तेज गेंदबाज मुनफ पटेल 26 नवंबर से शुरू हो रहे लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) में खेलते दिखेंगे। मुनफ पटेल ने कैंडी टस्कर्स क्लब के साथ करार किया है। भारत के एक अन्य इंटरनेशनल खिलाड़ी इरफान पठान ने भी लंका प्रीमियर लीग में खेलने की पुष्टि कर दी है। दो और भारतीय खिलाड़ी इस लीग में खेलने वाले थे, लेकिन उनकी पुष्टि अभी नहीं हुई है। वहीं, वेस्टइंडीज के दिग्गज सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल भी इसी फ्रेंचाइजी के लिए खेलते दिखेंगे।

कैंडी टस्कर्स ने मुनफ पटेल और पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज सोहेल तनवीर को वहाब रियाज और लियाम प्लंकेट के स्थान पर टीम में शामिल किया है। तीन सप्ताह तक चलने वाले टूर्नामेंट में पांच टीमें हिस्सा ले रही हैं। टी20 फॉर्मेट का यह टूर्नामेंट हम्बनटोटा में खेला जाएगा और इसका समापन 16 दिसम्बर को होना है। इस टूर्नामेंट में कैंडी टस्कर्स टीम बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के भाई सोहेल खान और उनके पिता सलीम खान की टीम है।

बता दें कि मुनफ पटेल और इरफान पठान ने लंबे समय तक भारतीय टीम के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट खेली है। हालांकि, बाद में उनको भारतीय टीम में मौका नहीं मिला था। ऐसे में उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट समेत भारत के लिए हर प्रकार की क्रिकेट खेलने से किनारा कर लिया था। इरफान पठान इस समय फुल टाइम कमेंटेटर हैं, जबकि इरफान पठान क्रिकेट से दूरी बनाए हुए हैं।

loading...
Loading...