Tuesday, January 26, 2021 at 4:22 PM

बीआरसी पर आयोजित मासिक समीक्षा बैठक सम्पन्न

गौराबादशाहपुर– शनिवार को बीआरसी पर मासिक समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में खण्ड शिक्षा अधिकारी द्वारा महत्वपूर्ण दिशा निर्देश दिया गया।
बीआरसी के शहीद हाल में विकास खण्ड क्षेत्र के सभी परिषदीय विद्यालयों के प्रधानाध्यापको की एक मासिक समीक्षा बैठक खण्ड शिक्षा अधिकारी संजय यादव के अध्यक्षता में आयोजित की गई। जिसमे खण्ड शिक्षा अधिकारी संजय यादव ने प्रधानाध्यापको को संबोधित करते हुए कहा कि जुलाई व अगस्त माह के लिए उनचास दिन का एमडीएम खाद्यान कनवर्जन कास्ट बच्चो के खाते में जल्द से जल्द भिजवाए तथा सभी प्रधानाध्यापको को निर्देशित किया कि मिशन प्रेणना लक्ष्य को हासिल करने हेतु सभी बच्चों के घर जाकर सर्वेक्षण करें। टीवी रेडियो और मोबाइल का जो ई पाठशाला चलाया जा रहा है तो यह जानकरी प्राप्त करें कि इससे कितने बच्चे लाभांवित हो रहे हैं।
बीईओ संजय यादव ने सभी प्रधानाध्यापको से अपने अपने विद्यालय पर जल्द से जल्द स्वेटर वितरण का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि सभी शिक्षक विद्यालय पर रहकर मिशन प्रेणना के कार्यों का संचालन करें। उन्होंने यह निर्देश दिया कि रोड पर पड़ रहे विद्यालयों पर बाल पेंटिंग करवाना अति आवश्यक है।
इस दौरान प्रधानाध्यापक सुधीर दत्त त्रिपाठी, ममता श्रीवास्तव, धीरेंद्र पाल, कृष्ण मोहन पांडेय, सीमा सिंह, विक्रम प्रकाश यादव अशोक यादव, लाल चंद राम, संगीता राय, विद्द्योतमा उपाध्याय, संजय राय, अश्योनी राय, ज्योति सिंह, लाल साहब निषाद, जीत बहादुर सिंह एवं लाल बहादुर यादव आदि मौजूद रहे।

Loading...