Friday, December 4, 2020 at 10:14 AM

बाल काटकर जबरन भरवाई मांग…

बिहार। दरभंगा जिले से शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां दबंगों ने एक 50 वर्षीय महिला को ना सिर्फ पीटा, बल्कि उसके बाल काटे और अर्धनग्न भी किया। क्रूरता यहीं नहीं रुकी, बल्कि अनुसूचित जाति के एक दिव्यांग के हाथों महिला की मांग में जबरन सिंदूर भरवाकर माला पहनवा दी गई।

घर से भागा प्रेमी युगल, कराया गया लड़के के परिवार के खिलाफ केस दर्ज

ये मामला घनश्यामपुर थानाक्षेत्र के गांव की है, जहां एक छात्रा का पड़ोस में रहने वाले युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी बीच प्रेमी युगल घर से भाग गया, जिसके बाद लड़की के परिवार वालों ने लड़के समेत उसके परिजनों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया।

प्रेमी युगल ने भेजा शादी का वीडियो

प्रेमी युगल को जब इस बात की जानकारी मिली, तो उसने अपनी शादी का वाडियो सोशल मीडिया के जरिए भेजा। ये बताने की कोशिश की गई कि लड़की ने सहमति से शादी की है और इसमें अपहरण की कोई घटना नहीं है।

लड़की वालों ने किया जमकर हंगामा, महिला के साथ दरिंदगी

इसके बाद लड़की के परिवार वालों ने लड़के के घर जाकर खूब हंगामा किया। इस दौरान मानवता की सारी हदें पार करते हुए लड़के की मां के साथ ज्यादती की गई। महिला को निर्वस्त्र करने तक की कोशिश की गई।

पीड़ित परिवार के घर पुलिस फोर्स तैनात

इस मामले की जानकारी तुरंत पुलिस को दी गई, जिसके बाद कार्रवाई करते हुए 2 युवकों को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके साथ ही पीड़ित परिवार की सुरक्षा के लिए पुलिस फोर्स भी तैनात कर दी गई है।

loading...
Loading...