Wednesday, December 2, 2020 at 6:42 PM

जम्मू कश्मीर में घुसपैठ की कोशिश नाकाम, सेना ने ढेर किए आतंकी

सेना के एक अधिकारी ने कहा उरी सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश नाकाम कर दी गई और दो आतंकवादी मारे गए आगे की जानकारी अभी उपलब्ध नहीं हो पाई है।

उत्तरी कश्मीर में बारामूला जिले के उरी सेक्टर में सेना ने रविवार को घुसपैठ की कोशिश नाकाम कर दी जिसमें दो आतंकवादी मारे गए सेना का अभियान अभी जारी है।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ भारतीय आर्मी लगातार एक्शन में है हाल ही में सेना की ओर से कहा गया था कि लगभग 115 आतंकी जम्मू-कश्मीर में एक्टिव हैं अधिकतर आतंकी दक्षिण कश्मीर में हैं।

सेना के अफसर बीएस राजू ने 3 नवंबर को जानकारी दी थी कि इन 115 आतंकियों में से 99 लोकल आतंकी हैं और 15 विदेशी आतंकी हैं उन्होंने ये भी बताया कि सेना ने पिछले 6 महीने में लगभग 80 आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया है आपको बता दें कि भारतीय सेना ने कुछ समय पहले ही घाटी में आतंकियों का सफाया करने के लिए ऑपरेशन ऑलआउट लॉन्च किया था।

आतंकी लगातार सेना के कैंपों या फिर आम जनों पर हमला करते हैं अब सेना ने भी अपने ऑपरेशन ऑलआउट’में कुछ लक्ष्य तय किए हैं सेना के निशाने पर अब जाकिर मूसा (अल कायदा) रियाज नाइकू हिजबुल मुजाहिद्दीन सद्दाम पाडर हिजबुल मुजाहिद्दीन जीनत उल इस्लाम लश्कर और खालिद जैश-ए-मोहम्मद हैं।

loading...
Loading...