Monday, January 18, 2021 at 11:59 AM

विवो ने अपने नए स्मार्टफोन Y51A को किया लांच

नई दिल्ली । इनोवेटिव ग्लोबल स्मार्टफोन ब्रांड वीवो ने आज भारत में अपने नए स्मार्टफोन विवो वाई 51 ए के लॉन्च के साथ अपने वाई सीरीज पोर्टफोलियो के विस्तार की घोषणा की। विवो वाई 51 ए में अल्ट्रा स्टेबल वीडियो, सुपर नाइट मोड और मैक्रो मोड जैसे अन्य रोमांचक मोड के साथ 48 एमपी रियर कैमरा दिया गया है। डिवाइस में फास्ट चार्जिंग की सुविधा के साथ बड़ी बैटरी है, जो रिवर्स चार्जिंग फीचर के साथ एक अनस्टॉपेबल स्मार्टफोन अनुभव देती है। नए विवो वाई 51 ए 17990 रुपए में विवो इंडिया ई-स्टोर, अमेजन, फ्लिपकार्ट, पेटीएम, टाटक्लिक के साथ ही सभी पार्टनर रिटेल स्टोर्स पर टाइटेनियम सैफायर और क्रिस्टल सिम्फनी जैसे दो आकर्षक रंगों में उपलब्ध है।

विवो वाई 51 ए में स्टनिंग डिज़ाइन के साथ साइड फिंगरप्रिंट सेंसर और हेलो फुल व्यू डिस्प्ले के साथ एफएचडी रिज़ॉल्यूशन दिया गया है, जो वीडियो और गेम दोनों के लिए एक वाइड और इमर्सिव अनुभव देता है। इस डिवाइस में एडवांस्ड क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6-सीरीज़ प्रोसेसर है।यूज़र्स को लेटेस्ट एंड्रॉइड अनुभव प्रदान करने के लिए विवो वाई 51 ए में एंड्रॉइड 11 पर बेस्ड लेटेस्ट फ़नटच ओएस 11 दिया गया है।

दिन और रात दोनों में आपके जीवन के सबसे खूबसूरत क्षणों को अल्ट्रा-क्लैरिटी के साथ कैप्चर करने के लिए विवो वाई 51 ए में आउटस्टैंडिंग फोटो प्रोसेसिंग एल्गोरिदम से सपोर्टेड ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। यह रियर कैमरा इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबिलाइज़ेशन तकनीक के साथ अल्ट्रा-स्टेबल वीडियो भी कैप्चर करता है, जो इंडिविजुअल फ्रेम्स को अलाइन करता है और औटोमाटिकली अन्स्टेबल मूवमेंट्स को ठीक करता है। इसमें फ्रंट और रियर दोनों कैमरा में सुपर नाइट मोड हैं, जो नॉइज़ को कम कर कम रोशनी में भी रात के खूबसूरत रंगों को कैप्चर कर सकता है। ट्रिपल कैमरा सेटअप आपको वाइड-एंगल लेंस के साथ वाइडर शॉट्स और डेडिकेटेड मैक्रो लेंस के साथ क्लोज़-अप मैक्रो शॉट्स लेने में मदद करता है। स्मार्टफोन में शानदार स्पष्ट सेल्फी के लिए फ्रंट कैमरा है।मेक इन इंडिया मिशन के प्रति वीवो की प्रतिबद्धता का पालन करते हुए अन्य सभी विवो डिवाइस की तरह वीवो वाई 51 ए भी विवो के ग्रेटर नोएडा स्थित प्लांट में निर्मित है।

loading...
Loading...