Friday, March 5, 2021 at 11:19 PM

दुष्कर्म के बाद आग लगाकर छोटी पुत्री की हत्या…

मुजफ्फरपुर । 16 वर्षीया किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म के बाद आग लगाकर उसकी हत्या करने और शव को ठिकाने लगाने का मामला प्रकाश में आया है। घटना तीन जनवरी, 2021 की बताई गई है । इस मामले में मृतका के पिता के आवेदन पर पुलिस ने गुलशन कुमार, चंचल कुमार, अभिनय कुमार तथा राजा कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। आवेदन में बताया कि वे पंजाब स्थित एक कारखाने में मजदूरी करते हैं। तीन जनवरी को मोबाइल फोन पर उन्हें जानकारी मिली कि सामूहिक दुष्कर्म के बाद आग लगाकर छोटी पुत्री की हत्या कर दी गई है ।

छह जनवरी को जब अपने घर पहुंचे तो मामले को सत्य पाया । उनकी दूसरी पुत्री ने घटना के संबंध में बताया कि पांच दिसंबर 2020 की देर रात्रि में उनकी छोटी पुत्री के साथ गुलशन कुमार तथा चंचल कुमार ने दुष्कर्म किया । इस कुकृत्य का वीडियो बना लिया । बराबर शारीरिक संबंध बनाने तथा किसी को बताने पर हत्या करने दी धमकी दी । अश्लील वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया । तीन जनवरी की सुबह में चारों आरोपितों ने उनके घर के एक कमरे में दुष्कर्म करने के बाद हत्या कर शव को जला दिया । थानाध्यक्ष अनूप कुमार ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी को छापेमारी की जा रही है ।

पुरानी रंजिश में महिला के साथ हुई मारपीट 

वहीं दरभंगा के जाले में थानाक्षेत्र के नरौछ गांव में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों के बीच हुई नों-झोंक के बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष की महिला के साथ मारपीट की। विरोध करने पर दुधारू भैंस को जहर दे दिया । पीडि़ता ने मामले में नरौछ निवासी पुरोहण झा, कालिकांत झा, कौशल झा, बिकास झा समेत 9 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है ।

यह भी पढ़ें: नाबालिग किशोरी ने दो युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म का लगाया आरोप

Loading...