Monday, March 8, 2021 at 2:59 PM

महिला हो या पुरुष दोनों को पसंद है ये सेक्स पोजीशन

सेक्स के लिए लड़का हो या लड़की सबकी अपनी-अपनी फैंटेसी होती है, लेकिन सेक्स को लेकर लड़कों की फैंटेसी ज्यादा होती है। ऐसे में वो अपनी पार्टनर के साथ हर बार कुछ नया और रोमांचक करना चाहते हैं ताकि सेक्स का मजा दोगुना हो जाए। ऐसे ही उनके लिए कुछ ऐसी सेक्स पोजीशन भी होती हैं जिन्हें वो हमेशा ट्राई करना चाहते हैं। उन्हें सिर्फ कुछ गिनी चुनी हुई सेक्स पोजीशन के बारे में ही जानकारी है। इसलिए पुरुषों के लिए ये खास पोजीशन है जिन्हें वो ट्राई कर सकते हैं।

सेक्स पोजीशन 69
सेक्स पोजीशन 69 ताकत को कम मत समझिए, ओरल सेक्स किसे पसंद नही होता है, ये ज्यादातर पुरुषो को पसंद आता है। अगर महिला अपने रूठे हुए पुरुष पार्टनर को मनाना चाहती है तो सेक्स पोजीशन 69 सबसे अच्छा विकल्प है।

रिवर्स काउ गर्ल सेक्स पोजीशन
कहा जाता है कि इस सेक्स पोजीशन के दौरान लड़कियां पूरी तरह से संतुष्ट हो जाती है और इसके चलते उनका प्यार भी पुरुष के लिए बढ़ जाता है। ऐसा कहा जाता है कि ये सेक्स पोजीशन महिलाओं का पसंदीदा पोजीशन है।

वुमन ऑन टॉप
ये जरुरी नहीं है कि पुरुष जब ऊपर हो तभी सेक्स का मजा आए. बहुत से पुरुष चाहते हैं कि उनकी महिला पार्टनर सेक्स में पहल करे। इसलिए पुरुषों को सेक्स के दौरान उनके ऊपर होना ज्यादा पसंद आता है। महिलाओं को भी ये पोजीशन सबसे ज्यादा पसंद है। इस पोजीशन में पेनेट्रेशन के दौरान होने वाले घर्षण से दोनों पार्टनर को बहुत मजा मिलता है।

ऑन दी लैप
ये महिला और पुरुष दोनों को अत्यधिक सुखद पोजीशन है। इसमें महिला पुरुष की गोद में बैठ कर पेनीट्रेट करती है, इसमें दोनों पार्टनर को बहुत मजा आता है, ज्यादातर पुरुष इस सेक्स पोजीशन को बहुत पसंद करते हैं क्योंकि इसमें डीप पेनीट्रेशन होता है। इस पोजीशन में सेक्स करते समय स्पर्म बाहर की तरफ आ जाता है, जिससे प्रेगनेंट होने का खतरा कम होता है।

 

यह भी पढ़े: कैसे पता करें आपकी गर्लफ्रेंड वर्जिन है या नहीं…

Loading...