Friday, March 5, 2021 at 5:58 AM

कबड्डी के मैदान में देखते—देखते छा गया मातम…

धमतरी: नंदू ने खेलने के लिए जो सांसे थामी थीं, वो हमेशा के लिए थम गईं। नंदू को अचानक दिल का दौरा पड़ा और उसका देहांत हो गया। घटना को देखने वाले आवक रह गए, जो कबड्डी देखने आए थे उन्होंने अपनी आंखों से मौत देखी तो सबका दिल पसीज गया। जन्म और मृत्यु जीवन के दो बड़े सत्य हैं और इन दोनों का फैसला ऊपर वाले कि मर्जी से ही होता है। छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के गोजी गांव में एक कबड्डी खिलाड़ी की देखते-देखते प्राण पखेरू उड़ गए। दरअसल, गांव में कबड्डी प्रतियोगित चल रही है। बीते 20 जनवरी की शाम कोकड़ी गांव का नरेंद्र उर्फ नंदू साहू भी अपनी टीम के साथ खेलने गया था। मैच के दौरान नंदू की बारी आई, वो विपक्षी पाले में सांस थाम कर अपना दांव खेल रहे थे।

इस दौरान विपक्षी खिलाड़ियों ने नंदू को घेर कर गिरा दिया। इसके बाद यहां नंदू कबड्डी के साथ अपनी जिंदगी का दांव भी हार गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो के आधार पर पुलिस पूछताछ कर रही है ।उत्साह के साथ मनाई जा रही कबड्डी प्रतियोगिता कुछ ही मिनट में मातम में बदल गई। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मामले में अब जांच की बात कही जा रही है। प्रतियोगिता में आसपास के गांव की कई टीमों ने हिस्सा लिया है।

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुिलस ने नंदू का शव कब्ज में लिया। कुरुद पुलिस थाने में मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। मैच में शामिल दोनों टीमों के खिलाड़ियों से पुलिस पूछताछ भी कर रही है। घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

Loading...