Saturday, March 6, 2021 at 9:29 AM

बिलग्राम बघौली लोनार पिहानी पाली सुरसा थानों में 2 घंटे के लिए छात्राएं बनाई गई थानेदार

शिवानी बिलग्राम,सुरसा रिया मिश्रा, नेहा कनौजिया बघौली, पाली अंजलि, सोनम सिंह लोनार,प्रिय वैश्य पिहानी बनी थानाध्यक्ष

फरियादियों की सुनी समस्याएं, दिए निस्तारण के आदेश

हरदोई।राष्ट्रीय बालिका दिवस के अवसर पर बिलग्राम सुरसा पाली लोनार बघौली थाने में हॉरर छात्राओं को 2 दिन 2 घंटे के लिए थानाध्यक्ष बनाया गया यही नहीं सड़कों पर जाकर यातायात व्यवस्था संबंधी व्यवस्थाएं भी निरीक्षण कराई गई फरियादियों की समस्याएं सुनकर उनका निस्तारण किया गया।कुमारी शिवानी निवासी जलालपुर बिलग्राम को एक दिन का प्रभारी निरीक्षक कोतवाली बिलग्राम नियुक्त किया गया। कोतवाल बनकर उन्होंने जन समस्याओं को सुना और निस्तारण हेतु उचित दिशा निर्देश दिए। प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार सिंह ने एक दिन के लिए थानेदार बनीं शिवानी को पुलिस के कार्यों को बारीकी से बताया उन्होंने कहा कि ऐसे कार्य बालिकाओं को आत्मनिर्भर बनने के लिए प्रेरित करते हैं।
वहीं सुरसा में होनहार ग्यारह की छात्रा रिया मिश्रा को एक दिन का थानेदार बनाया गया। चार्ज लेने के बाद छात्रा ने थाने का निरीक्षण किया। फरियादियों की समस्याएं सुनी। साथ ही प्राप्त शिकायतों का मौके पर ही निस्तारण किया।वहीं नेहा कनौजिया पुत्री राजेश कुमार निवासी ग्राम उदनपुरवा स्कूल माँ यशोदा पब्लिक इंटर कालेज बघौली चौराहा, बघौली की थानाध्यक्ष दो घंटे के लिए बनी।
छात्रा अंजलि ने पाली थाना अध्यक्ष की कुर्सी 2 घंटे की सम्हाली।थाना अध्यक्ष के रूप में छात्रा अंजलि ने दो परिवारिक विवादों का क्या निस्तारण किया।वहीं लोनार कोतवाली की सोनम सिंह पुत्री सर्वेंद्र सिंह एक दिन की कोतवाल बनी।कोतवाली में सोनम का स्वागत किया गया।इसके बाद उन्होंने में विभिन्न बिन्दुओं पर समीक्षा बैठक की।
पिहानी कोतवाली की प्रिया वैश्य पुत्री विपिन बिहारी वैश्य एक दिन की कोतवाल बनी। कोतवाली में प्रिया का स्वागत किया गया। इसके बाद उन्होंने में विभिन्न बिन्दुओं पर समीक्षा बैठक की।

Loading...