Thursday, March 4, 2021 at 4:47 PM

बाइक और दो लाख रुपए लाओगी, तभी घर में रखूंगा…

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के पिवड़ाय इलाके में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां शादी के पांच साल बाद पति ने पत्नी से कहा, मुझे तुम्हारी सूरत पसंद नहीं है। इसलिए जब दहेज में बाइक और दो लाख रुपए लाओगी, तभी घर में रखूंगा। इसके बाद पति ने उसे भगा दिया।

घटना शहर के पिवड़ाय इलाके की है जहाँ आरती नाम की एक महिला ने महिला पुलिस थाने में अपने पति दिनेश, सास देवा बाई, जेठ रवि और जेठानी मीना के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। दर्ज़ शिकायत के अनुसार, आरती ने पुलिस को बताया कि, उसकी शादी 2015 में दिनेश से हुई थी।

शादी के कुछ दिन बाद जेठ-जेठानी, सास और पति दहेज की मांग और मार-पीट करने लगे। उस पर दबाव बनाने लगे कि अपने घरवालों से कहो कि, मुझे बाइक और दो लाख रुपए चाहिए। आपसी झगड़े में पति ने अपनी पत्नी से यहाँ तक कह दिया कि, मुझे तुम्हारी सूरत पसंद नहीं है। जब दहेज लाओगी, तभी घर में रखूंगा। इस पर पत्नी ने मना किया तो उसे जबरदस्ती मायके में छोड़ दिया। फिर वह करीब एक साल तक वह मायके में रही।

पुलिस ने बताया कि, मामला दहेज़ प्रताड़ना का है और हम जांच कर रहे हैं। जल्द ही कार्रवाई कर हम दोषियों को हिरासत में लेकर पूछताछ करेंगे।

Loading...