मनोरंजन

लोग अपनी भाषा में फ़िल्म देखेगे:अतुल कुलकर्णी

 

 

अतुल कुलकर्णी एक ऐसे अभिनेता जिसने आज तक हर किरदार को कस के पकड़ा है।‘गाजी अटैक’में संतोष देवराज का पावरफुल किरदार निभाया। उनकी थ्रिलर हॉरर फ़िल्म “द हॉउस नेक्स्ट डोर” में अब तक के किरदार जैसे ही कुछ तगड़ा किरदार चूस किया है हालही में तरुण मित्र के साथ हुए बातचीत के दौरान अपने किरदार के बारे में बताया।

हमारे देश की ओरिजनल हॉरर फ़िल्म है “द हॉउस नेक्स्ट डोर”
मेरा किरदार इस फ़िल्म में पॉल का है इस फ़िल्म की कहानी जैसे की आप जानते है यह एक हॉरर फ़िल्म है।इसकी शरुआत होती है जब मेरी फेमिली रहने के लिए नई घर में जाते है।वहा हम कृष्णकांत(सिद्धार्थ फ़िल्म का लीड अभिनेता)के पडोशी होते है बादमे मेरी बेटी है वो अजीबो-गरीब हरकते करने लगती है तो यहा से फ़िल्म की कहानी शरू होती है।पॉल और क्रिश मिलकर कैसे इस चीज का हल ढुढते है वो इस फ़िल्म में देखने को मिलेगा।

पिछले हप्ते यह फ़िल्म तमिल में रिलीज हो चुकी है और लोग इस फ़िल्म के बारे में यहा तक कह रहे है की यह हमारे देश की कोंजरिंग है और आज तक की सबसे डराने वाली फ़िल्म है एक ओरिजनल होरर फ़िल्म है ओरिजनल स्टोरी है हमे काफी आसाई है इस फ़िल्म से जो रिलीज हो रही है।

बड़ी ख़ुशी की बात है लोग अपनी भाषा में फ़िल्म देखेगे!
अगर तिन भाषा के फ़िल्म की बात करे तो मैंने इसे पहले भी मल्टिकल लेंग्वेज की फ़िल्म की है ‘गाजी अटैक’ वो भी हिंदी,तेलुगु,तमिल में रिलीज हुए थी।मेरे ख्याल से नया ट्रेन है हमारी फिल्मो का में खुशनसीब समजता हू की इसका हिस्सा हूं।बड़ी ख़ुशी की बात है हर भाषा के लोग उसे अपनी भाषा में फ़िल्म को देख शके और ओरिजनल कोई डब की गई नही

अतुल कुलकर्णी पॉल की भूमिका निभा रहे है और उनका कहना है की यह काफी बेहतरीन फ़िल्म और लोग अपनी भाषा में ओरिजनल फ़िल्म देखेगे।फ़िल्म “द हॉउस नेक्स्ट डोर”लंबे समय बाद आए ओरिजनल हॉरर फ़िल्म है इस फ़िल्म की कहानी का ऑडियंस असली डर का मजा लेगे। उर मिलिंद राउ द्वारा निर्देशित एक भारतीय हॉरर फ़िल्म है सिद्धार्थ और एंड्रिया यिर्मया लीड भूमिका निभा रहे है

 

-दिनेश जाला

loading...
Loading...

Related Articles

PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com