मनोरंजन

सेना न केवल हमारी रक्षा करती है, बल्कि राष्ट्र निर्माण में भी गहराई से शामिल है: कुणाल कपूर

कुणाल कूपर उन अभिनेताओं में से एक है जो हमेशा हमारे सैनिको का सर्मथन करने में आगे रहते है। चाहे वह हमारे शहीदों और उनके परिवारो के लिए धन जुटाना हो जो यूआरआई के हमलो में पीड़ित हुई शहीदों के लिए।हालही में पुणे में परापैलिक पुनर्वास केंद्र पर घायल हुए जवानो का दौरा किया और उन्हें समर्थन देने के लिए एक सामाजिक मोडिया अभियान चलाया।

अभिनेता कुणाल कपूर फिर से भारतीय सेना द्वारा किए गए एक प्रयास का समर्थन करने के लिए आगे आई है। सद्भावना जो की भारतीय सेना द्वारा संचालित एक अभियान है जिसमें वंचित लडकिया और सेना और अधिकारियों के एक समूह वार्षिक शैक्षिक और प्रेरक यात्रा के भाग रूप में कुणाल कपूर का शहर में स्वागत किया।

सद्भावना यात्रा, पुणे, मुंबई और बंगलौर जैसे शहरों की यात्रा करेगी, जहां अल्पसंख्यक छात्रों को विद्रोह वाले इलाकों से अलग-अलग शहरों में जाने और विभिन्न क्षेत्रों के प्रभावशाली व्यक्तित्व से मिलने का मौका मिलता है।

अनुभव के बारे में बात करते हुए, कुणाल कपूर ने कहा, “सेना न केवल हमारी रक्षा करती है, बल्कि राष्ट्र भवन में भी गहराई से शामिल है। यह एक अद्भुत पहल है और मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मेरे पास अद्भुत काम का एक छोटा हिस्सा होने का मौका था ”

-दिनेश जाला

 

loading...
Loading...

Related Articles