Saturday, March 6, 2021 at 12:27 AM

‘बिग बॉस 14’ खत्म होते ही जैस्मिन संग कश्मीर घूमने निकले अली गोनी

मुंबई। अली गोनी भले ही ‘बिग बॉस 14’ की ट्रॉफी न जीत पाए हों पर उन्होंने लाखों फैन्स का दिल का जीत लिया है। अली गोनी टॉप-3 में भी जगह नहीं बना पाए थे, जिसका उन्हें मलाल तो है, पर खुशी है कि फैन्स का उन्होंने भरपूर प्यार जीता।

‘बिग बॉस’ खत्म होने के बाद अब अली गोनी हॉलिडे मूड में हैं और जैस्मिन भसीन के साथ क्वॉलिटी टाइम बिताने की प्लानिंग कर रहे हैं। तभी तो दोनों कश्मीर घूमने निकल पड़े हैं। हाल ही उन्हें मुंबई एयरपॉर्ट पर स्पॉट किया गया।

बता दें कि अली गोनी का 25 फरवरी को बर्थडे है और वह कश्मीर में ही जैस्मिन और फैमिली के साथ बर्थडे मनाएंगे।

वीडियो पर फैन्स के खूब कॉमेंट आ रहे हैं। फैन्स ने लिखा कि उन्हें अली गोनी पर गर्व है। भले ही उन्होंने ‘बिग बॉस 14’ की ट्रॉफी न जीती हो, पर लोगों का दिल जीत लिया है। बता दें कि अली गोनी कश्मीर के रहने वाले हैं और उनकी फैमिली भी वहीं रहती है। हो सकता है कि कश्मीर घुमाने के साथ-साथ अली, जैस्मिन को फैमिली से मिलवाने भी ले जा रहे हों।

अली और जैस्मिन ने बिग बॉस के घर में ही अपने रिलेशनशिप को कन्फर्म किया था और कहा था कि अगर उन दोनों के पैरंट्स मान गए तो जल्द ही शादी कर लेंगे। शादी की प्लानिंग को लेकर अली गोनी ने एक बिग बॉस के घर में एक टास्क के दौरान कहा था, ‘यह सही है कि जैस्मिन और मैं क्‍लोज हैं, अच्‍छे दोस्‍त हैं लेकिन दोस्‍त होना और रिलेशनशिप में होना दो अलग चीजें हैं। ऐसे में मैं रुबीना की सलाह पर चलूंगा। उसने मुझसे पहले डेटिंग का अनुभव लेने के लिए, फिर इंगेजमेंट और फिर शादी के लिए कहा है।’

 

Loading...