Friday, March 5, 2021 at 6:08 AM

कपिल शर्मा को वीलचेयर पर देख परेशान हुए फैन्स, वायरल हो रहीं एयरपोर्ट वाली ये तस्वीरें…

नई दिल्ली । एयरपोर्ट से निकलते हुए कपिल शर्मा व्हीलचेयर पर बैठे हुए थे और एक शख्स उन्हें बाहर ले जा रहा था। कपिल का ये वीडियो सामने आते ही फैंस को चिंता हो गई कि कपिल को क्या हो गया? कॉमेडियन की चोट को लेकर लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। इन कयासों के बीच कपिल ने ख़ुद ये बता दिया है।

सबको प्यार और इज्ज़त देने वाले कपिल एयरपोर्ट से निकलते हुए अचानक भड़क गए और फोटोग्राफर्स को गाली दे डाली। हुआ यूं कि कपिल को इस हालत में देख पैपराज़ी उनकी फोटो क्लिक करने आगे भागे। कपिल को ये बात बिल्कुल पसंद नहीं आई, उन्होंने पहले तो फोटोग्राफर्स को फटकार लगाई और कहा ‘भागो यहां से तुम लोग’।

उसके बाद कपिल बोले

ओए, हटो पीछे सारे तुम लोग। तुम लोग बदतमीजी करते हो। उल्लू के पट्ठे।’ ये सुनकर फोटोग्राफर को भी गुस्सा आ गया है। एक फोटोग्राफर ने पलटकर कपिल को जवाब दिया, ‘रिकॉर्ड हो गया सर, थैंक्यू सर’। पैपराज़ी को इस तरह बात करने की वजह से जहां एक तरफ कपिल को जमकर ट्रोल किया जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ लोग उन्हें सपोर्ट भी कर रहे हैं। जहां एक तरफ ट्रोलर उनके एटीट्यूड की अलोचना कर रहे हैं तो वहीं सपोर्ट उनकी प्राइवेसी में दखल देने के लिए फोटोग्राफर्स के खिलाफ ही अपना गुस्सा ज़ाहिर कर रहे हैं।

Loading...