Friday, March 5, 2021 at 6:07 PM

शादी में अनोखा कन्यादान क्षेत्र में चर्चा का विषय बना

मेरठ। मेरठ जिले के हस्तिनापुर इलाके की एक शादी में अनोखा कन्यादान क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ। हस्तिनापुर के एक व्यक्ति ने पेट्रोल डीजल एलपीजी की बढ़ती कीमतों का अनोखे ढंग से विरोध जताया। व्यक्ति ने शादी में कन्यादान के रूप में 2 लीटर पेट्रोल देकर विरोध जताया।

सोशल मीडिया पर वीडियो खूब वायरल हो रहा है
अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लगातार देश में पेट्रोल व डीजल की कीमतों में लगातार वृद्धि हो रही है और पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है। गरीब, मजदूर और मध्यम वर्ग की कमर टूट चुकी है। गैस में भी एलपीजी पर रिकार्ड वृद्धि हो चुकी है।

अल्लीपुर मोरना में थी शादी
हस्तिनापुर विधानसभा के ग्राम अल्लीपुर मोरना में एसपी नेता किशोर वाल्मीकि हस्तिनापुर के ही बाबूराम की बेटी सुनीता कि शादी मे गांव पहुंचे और कन्या दान के रूप मे दो लीटर पेट्रोल देकर, पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों का अनोखे अंदाज़ मे विरोध-प्रदर्शन किया।

‘सरकार एक्साइज ड्यूटी बढ़ाती जा रही’
किशोर वाल्मीकि ने बताया कि सरकार लगातार पेट्रोल पर एक्साइज ड्यूटी बढ़ाती जा रही है। जिससे पेट्रोल डीजल की कीमत 100 रुपये के पार हो गई है। गरीब, मजदूर वर्ग इससे पूरी तरह से बर्बाद हो गया है। एलपीजी के दाम में बेहताशा वृद्धि करना व सब्सिडी न देना, केन्द्र सरकार की नीयत पर सवालिया निशान उठाती है। देखते ही देखते कन्या दान में दिया गया 2 लीटर पेट्रोल का वीडियो वायरल हो गया।

Loading...