उत्तर प्रदेशकानपुर

युवक की मौत पर हंगामा, लाठीचार्ज के दौरान दारोगा ने तानी सर्विस रिवॉल्वर

कानपुर। यूपी के कानपुर जिले में अस्पताल में युवक की मौत के बाद मृतक के परिजनों ने हंगामा काटा। परिजन लापरवाही का आरोप लगाते हुए सड़क जाम कर प्रर्दशन पर रहे थे। इस दौरान थाना प्रभारी परिजनों को समझकर मामला शांत करवा रहे थे। इसी बीच एक दारोगा ने आपा खो दिया और वह परिजनों से धक्का मुक्की करने लगा। धक्का मुक्की के बाद गुस्साए परिजनों ने जब दरोगा को पकड़ लिया तो दारोगा ने अपनी सर्विस पिस्टल निकाल ली और परिजनों पर तान दी। इससे घटना स्थल पर अफरा-तफरी मच गई। मौके पर मौजूद सिपाहियों ने दारोगा को पकड़कर स्थिति में किया। अस्पताल में इलाज के दौरान मौत के बाद नाराज लोगो ने लगाया जाम किया हंगामा।

लाठीचार्ज कर पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को पीटा
जानकारी के मुताबिक, नौबस्ता थाना क्षेत्र के एक्सपर्ट हॉस्पिटल में भर्ती एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। मौत के बाद परिजन आक्रोशित होकर अस्पताल के डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाने लगे। परिजनों ने हंगामा काटा और सड़क जाम कर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। बवाल की सूचना पाकर मौके पर नौबस्ता इंस्पेक्टर मनोज कुमार रघुवंशी मौके पर पहुंचे। वह लोगों को समझा ही रहे थे कि आक्रोशित लोगों ने धक्का-मुक्की शुरू कर दी।

धक्का मुक्की देख हंसपुरम चौकी इंचार्ज प्रमोद कुमार ने आपा खो दिया। दारोगा ने लोगों के घूसे मारे और सर्विस रिवाल्वर तान दी। लोगों ने बवाल काटा तो पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। इससे घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई। सिपाही ने दारोगा को कंट्रोल किया। घटना के काफी देर बाद मामला शांत हो सका।

loading...
Loading...

Related Articles

Back to top button