Main Sliderअन्य राज्य

राहुल के आंखों में आया आंशू, गले लगा लिया महिला टीचर कों

अहमदाबाद। शुक्रवार को राहुल गांधी एक कार्यक्रम में जब टीचरों से मिले तो उनका भावुक व्यक्तित्व भी देखने को मिला। कांग्रेस उपाध्यक्ष यहां एक महिला अध्यापक का दर्द सुनकर इस कदर भावुक हो गए कि आंखे छलक उठीं और उसे गले तक लगा लिया।

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों गुजरात दौरे पर हैं। इस दौरान वह विभिन्न समुदाय और पेशे के लोगों से मिलकर उनका दुख-दर्द सुन रहे हैं। इस दौरान कांग्रेस उपाध्यक्ष दुखी और परेशान भी हो जाते हैं।

दरअसल, वार्तालाप कार्यक्रम में पार्ट टाइम महिला टीचर रंजना अवस्थी ने अपने दुख-दर्द को इस तरह बयान किया कि राहुल गांधी भी भावुक हो गए। वह इतने इमोशनल हुए कि उन्होंने महिला को गले लगा लिया।

भारी आवाज में भावुक महिला टीचर ने कहा कि आज वह रिटायर होने के कगार पर है। गुजरात में उनके जैसे बहुत से टीचर हैं, जो बुनियादी सुविधाओं से वंचित हैं। वे बिना पेंशन और मेडिकल लीव के कम सैलरी पर जीने को मजबूर हैं।

इस पर राहुल गांधी भी पसीज गए और उन्होंने महिला टीचर को गले लगा लिया। उन्होंने कहा कि इस तरह के सवालों का जवाब शब्दों में नही दिया जा सकता है। लेकिन, अगर कांग्रेस सत्ता में आती है तो टीचरों की दिक्कतों के सिरे से दूर करेगी।

loading...
Loading...

Related Articles

Back to top button