उत्तर प्रदेशफतेहपुर

दबंग भाजपाइयों ने कांग्रेस उम्मीदवार को लाठी-डंडो और जूतों से पीटा

फतेहपुर। निकाय चुनाव में फतेहपुर जिले में पुलिस प्रशासन नकारा साबित होता जा रहा है। मतदान के चार दिन बचे ऐसे में उम्मीदवार चुनावी कवायत में लगे है तो दबंगई और गुंडई भी शुरू हो गई है। गुरुवार की रात काग्रेस पार्टी से पार्षद के उम्मीदवार और उसके चाचा को दबंगो ने सदर कोतवाली क्षेत्र के आईटीआई रोड में लाठी-डंडों से पीटा और भाग निकले।

खनन माफिया भी हैं दबंग
पीड़ित कांग्रेस पार्षद उम्मीदवार नितिन कुमार तिवारी और उसके चाचा हरीश तिवारी की माने तो आरोपी बीजेपी के लोग है। खनन माफिया भी हैं ऐसे में उनके खिलाफ पुलिस कार्रवाई करने से कतरा रही है। सदर नगर पालिका परिषद में वार्ड नम्बर-13 रेडइया कांग्रेस के उम्मीदवार नितिन की मॉने तो आरोपियों से उनकी चुनावी खुन्नस है। घटना के वक्त वो आईटीआई रोड से अपने चाचा के साथ गुजरे तभी आरोपी पचास साठ की संख्या में थे। उनको घेर लिया और लाठी डंडों के साथ ही लात जूतों से पिटाई की।

सूचना के बाद जब यूपी 100 की गाड़ी पहुंची तब तक आरोपी भाग निकले। मामले में पुलिस की मॉने तो पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है उसके बाद कार्रवाई की जाएगी। कुल मिलाकर चुनाव के वक्क्त लोग निर्भीक रहे इसके बड़े-बड़े दावे जिला प्रशासन ने किए। लेकिन अब मतदान के पहले जो घिनौने कृत्य किये जा रहे हैं।उससे फतेहपुर जिले में निकाय चुनाव शांति पूर्वक हो पायेगा इस पर बड़ा सवाल खड़ा हो गया है। वहीं इस संबंध में सीओ सिटी केडी मिश्रा का कहना है कि पुलिस मामले की पड़ताल कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

loading...
Loading...

Related Articles