17 वर्षीय किशोरी का तमंचे की नोक पर गैंगरेप कर बनाया अश्लील वीडियो

हमीरपुर। यूपी के हमीरपुर जिले में एक नाबालिग किशोरी से गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है कि किशोरी शौच के लिए घर से बाहर गई थी, तभी गांव के चार दबंगों ने उसके साथ तमंचे की नोक पर गैंगरेप किया। इतना ही नहीं दबंगों ने इस पूरी घटना का MMS भी बना लिया। किशोरी का आरोप है की दबंग मुंह खोलने पर उसे अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहे थे। उसने जब अपने घरवालों कोपूरी घटना बताई तो आरोपियों ने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। घरवाले पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। घटना से दु:खी घरवाले बेटी को लेकर एसपी के पास पहुंचे। यहां से एसपी ने थाना प्रभारी को मुकदमा दर्ज कर कारवाई करने के निर्देश दिए। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
जानकारी के मुताबिक, मझगांव थाना क्षेत्र के में रहने वाली एक 17 वर्षीय किशोरी दो दिन पहले शौच के लिए घर से बाहर गई हुई थी। बताया जा रहा है कि किशोरी को अकेला पाकर गांव के तीन-चार लड़कों ने उसे पकड़ लिया। आरोप है कि दबंगों ने उसका मुंह दबा लिया और तमंचे की नोक पर उसके साथ बारी-बारी से सामूहिक बलात्कार किया। घटना के दौरान का आरोपियों ने अश्लील वीडियो बना लिया जिसे बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

पुलिस की दिखी लापरवाही
वीडियो वायरल होने के बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। लेकिन लापरवाह पुलिस इस से अनजान बनी बैठी रही। पीड़ित परिवार थाने पहुंचा तो पुलिस ने उनकी एक न सुनी। जब पीड़िता अपने घरवालों के साथ एसपी हमीरपुर से मिली और उनको पूरी घटना के बारे में बताया। इसके बाद एसपी ने थाना प्रभारी को फटकार लगाते हुए मुकदमा दर्ज कर कारवाई करने के निर्देश दिए। SP के निर्देश के बाद थानाध्यक्ष ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। घटना के बाद से पीड़ित परिवार भी दहशत में है।

=>