लाइफ स्टाइल

जानें, किस तरह के मर्द प्यार में जरूर देते हैं धोखा…


आज हम आपको बता रहे हैं कि किस तरह के मर्दों के धोखा देने की संभावना ज्‍यादा होती है। अगर आपको अपने आसपास किसी पुरुष में ये 6 चीज़ें दिखाई देती हैं तो समझ लें कि वो धोखा देने में माहिर है। अगर आप किसी हैंडसम पुरुष से पहली ही मुलाकात में इ्ंप्रेस हो जाती हैं तो एक बात जान लें कि जो मर्द धोखा देने में माहिर होते हैं वही बड़ी आसानी से लड़कियों को इंप्रेस कर पाते हैं।

मम्‍मी की बात नहीं सुनता

मम्‍माज़ ब्‍वॉय लड़कियों के लिए थोड़े इरिटेटिंग जरूर होते हैं लेकिन ये कभी किसी को धोखा नहीं देते। अगर आपका ब्‍वॉयफ्रेंड अपनी मां से ज्‍यादा करीब नहीं है या उनकी अपनी मां से अनबन रहती है तो इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि वो आपके साथ लंबे समय तक रहें।

अगर वो आपके सामने अपनी मां की बुराई करते हैं या उनके बारे में गलत बोलते हैं तो इसका मतलब है कि वो अपनी मां की इज्‍जत नहीं करते और आपको भी वो सम्‍मान नहीं दे पाएंगें।

मिस्‍ट्री मैन

अगर वो आपसे हर समय कुछ ना कुछ छिपाते हैं या उनके फोन को हाथ लगाते ही आप पर झल्‍ला उठते हैं या उनका फोन का मैसेज फोल्‍डर हमेशा खाली ही रहता है तो आपको सावधान हो जाना चाहिए। धोखा देने वाले लोग हमेशा अपनी चीज़ों को छिपाकर रखते हैं। वो आपको कभी नहीं बताएंगें कि वो कब क्‍यों और कहां जा रहे हैं। लेकिन हां उन्‍हें आपके बारे में सब कुछ जानना होगा।

इमोशनल सपोर्ट में हो जीरो

अगर आपको फिजीकल सपोर्ट तो करते हैं लेकिन जहां भावनात्‍मक सहारे की बात आती है वो उसमें फेल हो जाते हैं तो इसका मतलब है कि उन्‍हें आपकी ज्‍यादा चिंता नहीं है।

याद ना रहें आपकी बातें

अगर वो आपके साथ डेट भूल जाएं या उसे आखिरी समय पर कैंसल कर दें तो वो 100 प्रतिशत धोखेबाज़ हैं। हो सकता है कि उनके पास कोई आपसे बेहतर हो जिसके साथ वो समय बिताना चाहते हैं।

पोज़ेसिव होना

वो आपको कंट्रोल करना चाहते हैं और उन्‍हें आपसे जुड़ी हर चीज़ के बारे में जानना है तो ये भी खतरे का संकेत है। ऐसे लड़के जानना चाहते हैं कि कहीं आप उन्‍हें डंप करने का तो मन नहीं बना रही हैं। आपकी सारी डिटेल लेने के बावजूद वो अपने बारे में कुछ ना बताते हों या आपको अपने दोस्‍तों से दूर रहने के लिए कहते हों तो आपको अपने रिश्‍ते के बारे में एक बार फिर से सोचना चाहिए।

अगर आपके साथ अपने रिलेशन को सीक्रेट रखते हैं तो इसका मतलब है कि वो सभी से कुछ छिपाना चाहते हैं। क्‍या पता उनकी लाइफ में आपके अलावा कोई और भी हो। फेसबुक पर उनका स्‍टेटस सिंगल है या वो सोशल मीडिया पर दूसरी लड़कियों के साथ फ्लर्ट करते हैं तो भी वो आपके लिए सीरियस नहीं हैं।

अगर आपको अपने ब्‍वॉयफ्रेंड में ये 6 चीज़ें या इनमें से कोई भी एक चीज़ नज़र आती है तो अपने रिश्‍ते को आगे बढ़ाने से पहले एक बार फिर सोच लें। ऐसा ना हो कि आगे चल कर आपको पछताना पड़े।

loading...

Related Articles

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com