टेक मित्र

Xiaomi के बाद अब Vivo ने घटाई V5s की कीमत, जानिए क्या है नई कीमत

नई दिल्ली। Vivo V5s की कीमत भारत में हमेशा के लिए कम कर दी गई है और अब ये 15,990 रुपये की नई कीमत में उपलब्ध है। Vivo V5s को अप्रैल में 18,990 रुपये में लॉन्च किया गया था। लेकिन जुलाई में इसकी कीमत कम करके 17,990 रुपये कर दी गई थी।

Vivo द्वारा कीमतों में बदलाव को चीनी कंपनी द्वारा भारतीय बाजार में 15 हजार के प्राइस सेगमेंट में पकड़ बनाने की कोशिश के तौर पर देखा जा सकता है। क्योंकि इस प्राइस सेगमेंट में Xiaomi और Oppo जैसी कंपनियों का दबदबा बरकरार है। इससे पहले शाओमी ने Mi A1 की कीमतों में भी कटौती कर दी है, जिससे 15 हजार अंदर मिलने वाले स्मार्टफोन कैटेगरी में इस स्मार्टफोन की दावेदारी बढ़ गई है।

सबसे पहले इस स्मार्टफोन के कैमरे की सेक्शन की बात करें तो इसके फ्रंट में LED फ्लैश के साथ 20 मेगापिक्सल का मून लाइट कैमरा दिया गया है। जो कि लो-लाइट में फोटोग्राफी के लिए खास तौर पर बनाया गया है, इसमें f/2.0 अपर्चर है। वहीं इसके बैक में कंपनी ने PDAF और डुअल LED फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

मेटल यूनीबॉडी वाले Vivo V5s में 5.5-इंच HD डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को 4GB रैम और 1.5GHz की स्पीड वाला ऑक्टा कोर MediaTek MT6750 SoC प्रोसेसर दिया गया है। इसका इंटरनल स्टोरेज 64GB का है जिसे कार्ड की सहायता से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। ये स्मार्टफोन एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो बेस्ड Funtouch OS 3.0 पर चलता है। कनेक्टिविटी की बात करें तो 4G VoLTE , Bluetooth v4.0, Wi-Fi 802.11 b/g/n/ac, Micro-USB with OTG, GPS/ A-GPS, और एक 3.5mm का हेडफोन जैक मौजूद है।

loading...
Loading...

Related Articles

PHP Code Snippets Powered By : XYZScripts.com