Wednesday, September 30, 2020 at 7:07 AM

कुंडली से जानें, कैसी होगी विराट-अनुष्का की मैरिड लाइफ…


विराट का लकी नंबर और अनुष्का शर्मा का भाग्यांक एक ही नंबर है और वो नंबर है 5 अंक ज्योतिष में 5 नंबर बुध ग्रह का नंबर माना जाता है नंबर 5 अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को जोड़ता है दोनों के मन और विचार मिलते हैं इस वजह से दोनों के बीच बढ़िया तालमेल रहेगा दोनों के बीच अच्छी दोस्ती नंबर 5 की वजह से हैं। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा शादी के पवित्र बंधन में बंध गए हैं विराट और अनुष्का ने सोमवार को इटली में एक निजी समारोह में शादी कर ली है।

रिंग सेरेमनी से मेहंदी तक, विराट-अनुष्का ने ऐसे लिए सात फेरे, देखिए तस्वीरें…

गुपचुप की गई इस शादी में दोनों के बहुत करीबी लोग ही शामिल हुए जिस तरह से दोनों एक-दूसरे का हाथ जकड़े हुए हैं ये देखकर आप भी कहेंगे कि इसलिए शादी को सात जन्मों का रिश्ता कहा जाता है विराट-अनुष्का की कुंडली के हिसाब से उनकी शादीशुदा जिंदगी कैसी रहने वाली है बता रहे हैं ज्योतिष प्रवीण मिश्रा।

नंबर 5 का स्वामी बुध ग्रह दोनों को जीवन को प्रभावित करता है बुध ग्रह अच्छा दिमाग देता है और जीवन में सफलता प्राप्त करने में मदद करता है अनुष्का और विराट का रिश्ता कैसा रहेगा क्या उतार-चढ़ाव आएंगे कौन इस जोड़ी में ज्यादा डोमिनेंट रहेगा।
अनुष्का की कुंडली विराट से ज्यादा शक्तिशाली है विराट की राहु दशा अपने समय काल मे उतार चढ़ाव लाएंगी परन्तु अनुष्का का भाग्य उन्हें बल देगा विराट कोहली को अपने बिहैवियर में थोड़े बदलाव करने होंगे इसमें अनुष्का उनकी मदद करेंगी।
वैदिक ज्योतिष के अनुसार क्या कहती है कुंडली विराट कोहली की जन्म की तारीख- 5-11-1988. जन्म का समय- 10:28AM जन्म स्थान- दिल्ली अनुष्का शर्मा के जन्म की तारीख-1-5-1988 जन्म का समय- 12 बजे जन्म स्थान- बैंगलुरू

विराट कोहली: जन्म की तारीख- 5-11-1988 लकी नंबर- 5 लकी नंबर हमारे लक को बढ़ता है डेस्टेनी नंबर-6, डेस्टेनी नंबर उन्नति के रास्ते खोलता है नेम नंबर (Virat Kohli- 5+9)=5 नाम का नंबर मान-यश दिलाता है सन 2004 में जिसका नंबर 6 बनता है में विराट कोहली दिल्ली अंडर -17 टीम में सलेक्ट हुए विजय मर्टेंट ट्रॉफी खेलने के लिए नंबर 6 उनका डेस्टेनी नंबर है और उन्हें टीम में जगह बनाने में सफलता दिलाई।

अनुष्का शर्मा की जन्म की तारीख- 1-5-1988 है उनका लकी नंबर- 1 और डेस्टेनी नंबर- 5 है यशराज फिल्म की मूवी रब ने बना दी जोड़ी से 2008 में अनुष्का ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की 2008 का टोटल नंबर 1 है और नंबर 1 अनुष्का का लकी नंबर है और इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्म फेयर अवॉर्ड भी मिला।

अनुष्का की पत्रिका में वर्तमान में गुरु की दशा में चल रही है जो 2023 तक चलेगी अनुष्का के लिए यह समय अच्छा है यदि लड़की की पत्रिका में गुरु परमकारक हो तो उसका जीवन सुखमय बीतता है।

इस रिजॉर्ट में होगी अनुष्का-विराट की शादी, देखिए तस्वीरें…

अनुष्का-विराट की कुंडली देखकर पहले ही उनकी शादी के प्रबल योग की भविष्यवाणी कर दी गई थी विराट कोहली की धनु लग्न की कुंडली है और कन्या राशि है और अनुष्का शर्मा की कर्क लग्न की कुंडली है और तुला राशि है दोनों की कुंडली में शादी के प्रबल योग थे।

loading...
Loading...