उत्तर प्रदेशरामपुर

नफरत का बीच बो रहे देश में गृह युद्ध की ओर ले जा रहे पीएम मोदी—आजम

रामपुर। समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता व विधायक आजम खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि पीएम मोदी नफरत के बीज बो देश को गृह युद्ध की तरफ ले जा रहे हैं। मंगलवार को अपने आवास पर पत्रकारों से वार्ता में सपा विधायक आजम खान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिस तरह से गुजरात में चुनाव लड़ा रहे हैं और हल्की व घिनौनी बातें कर रहे हैं, उससे वह कद के अनुरूप काम नहीं कर रहे हैं। पीएम मोदी अब नफरत का बीज बो रहे हैं, वह एक घिनौना खेल है, जिसपर पूरे राष्ट्र को शर्मिंदा होना चाहिए। यहां देश को गृह युद्ध की तरफ ले जाने की तैयारी हो रही है।

उन्होंने पीएम मोदी के पाकिस्तान दौरे पर सवाल उठाए और कहा कि गुजरात चुनाव में पाकिस्तान की बातें कर रहे हैं,जबकि वह खुद बिना बुलाए बिना दावत के अचानक नवाज शरीफ के यहां पहुंच गए थे। ऐसे दौर में पाकिस्तान गए थे जब उन्हें सिक्योरिटी क्लीयरेंस भी नहीं मिला था। आजम ने कहा कि देश को यह जानना चाहिए कि बिना किसी न्यौते के पीएम के साथ कौन-कौन पूंजीपति पाकिस्तान गए थे। अगर देश नहीं जानेगा तो देश उस षड्यंत्र को भी नहीं जानेगा, जिसके बारे में कह रहा हूं कि देश को गृह युद्ध की तरफ ले जाने की मोदी जी की पूरी कोशिश है।

पूर्व मंत्री आजम ने कहा कि जिस वक्त पाकिस्तान की फ़ौज हिन्दुस्तानी फौजियों के सिर काट रही थी उस समय मोदीजी वहां जाकर हिंदुस्तान की आबरू का सौदा कर आए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का अचानक पाकिस्तान के पीएम के घर जाना बहुत ही बड़ा सवाल है। मैं जानना चाहता हूं कि वहां कौन-कौन लोग थे? क्या डील हुई वहां पर? आज़म ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से भी अपील की कि उन्हें पूछना चाहिए कि मोदीजी के साथ कौन लोग गए थे और वहां किस डील के लिए गए थे।

loading...
Loading...

Related Articles