खेलमनोरंजन

अनुष्का-विराट, यहां मनायेंगे हनीमून…

दोनों रोम में हनीमून मनाएंगे। मुंबई मिरर की रिपोर्ट्स के अनुसार वे यहां हफ्तेभर रहेंगे। बता दें कि दोनों ने 11 दिसंबर को शादी को इटली के टस्कनी में की थी। न्यूली वेड्स कपल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली हनीमून के लिए रवाना हो गए हैं। फैमिली इंडिया के लिए रवाना…

एक और जहां अनुष्का-विराट हनीमून मनाने रोम के लिए रवाना हो गए हैं वहीं उनकी फैमिली इंडिया के लिेए रवाना हो चुकी है। जानकारी के अनुसार हनीमून से लौटने के बाद अनुष्का-विराट की शादी के दो रिसेप्शन ऑर्गेनाइज होंगे। यहां होगा वेडिंग रिसेप्शन पहला वेडिंग रिसेप्शन 21 दिसंबर को दिल्ली में होगा। यह विराट-अनुष्का के रिश्तेदारों के लिए होगा। दूसरा रिसेप्शन 26 दिसंबर को मुंबई में होगा।

ये बॉलीवुड और क्रिकेट वर्ल्ड की हस्तियों के लिए होगा। मुंबई में होने वाले रिसेप्शन में सचिन तेंडुलकर युवराज सिंह हरभजन सिंह रोहित शर्मा महेंद्र सिंह धोनी शामिल हो सकते हैं। बॉलीवुड से आदित्य चोपड़ा रानी मुखर्जी अमिताभ बच्चन शाहरुख खान आमिर खान शामिल हो सकते हैं। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी के ड्रेस डिजाइनर सब्सयाची ने डिजाइन की थी। अनुष्का लाइट पिंक कलर के डिजाइनर लहंगे में नजर आईं। विराट ने ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी पहली थी।

loading...
Loading...

Related Articles

Back to top button