उत्तर प्रदेशवाराणसी

अनियन्त्रित पिकअप छप्पर में जा घुसी, पिता-पुत्र समेत तीन की मौत

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के जनपद वाराणसी के मंडुवाडीह थाना क्षेत्र में चांदपुर चौराहे के पास तेज रफ्तार पिकअप अनियन्त्रित होकर सड़क किनारे बने छप्पर में जा घुसी। इस हादसे में पिता-पुत्र समेत तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं पांच लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर इस हादसे के चलते आक्रोशित लोगों ने रोड जाम कर हंगामा किया, जिन्हें पुलिस ने मुआवते का लिखित आश्वासन देकर शांत कराया।


जानकारी के मुताबिक रविवार सुबह रोहनिया की तरफ से कैंट की तरफ जा रही एक पिकअप मंडुवाडीह थाना क्षेत्र के चांदपुर चौराहे के पास अनियंत्रित होकर सड़क किनारे छप्पर में जा घुसी। इस हादसे में छप्पर के नीचे बैठे आठ लोग घायल हो गए। इसके बाद पिकअप आगे लगे ईंट के चट्टे से टकरा कर रुक गई। पिकअप का चालक गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया। हादसे की जानकारी होते ही मौके भीड़ लग गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया।

जहां अमरनाथ (55), बेटे दीपू (19) व पांच साल के बच्चे हर्ष की मौत हो गई। घटना से गुस्साए लोगों ने मुआवजे को लेकर सड़क जाम पर धरना दिया। सूचना मिलने पर पुलिस के आलाधिकारी और नायब तहसीलदार मौके पर पहुंचे। प्रशासनिक अधिकारी के चार लाख के लिखित मुआवजे की घोषणा के बाद लोग माने और जाम समाप्त किया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है।

loading...
Loading...

Related Articles