धर्म - अध्यात्म

अपने राशि के अनुसार जाने: कैसा होगा आने वाला कल ‘4 ​जनवरी 2018’


मेष राशि— अपने कामकाज को आशावादी नजरिये से देखेंगे तो उसके अच्छे नतीजे भी प्राप्त होंगे। ऐसा करने से ही भाग्य की परतें आपके हित में खुलती चली जाएँगी।

वृषभ राशि— कामकाज में दबाव बढ़ेंगे तो घर-परिवार की चिंताएं भी बढेंगी इसलिए काम से जुड़े दबाव को चुनोती की रूप में लेना होगा। जो ज़िन्दगी में मिला है उससे संतोष पा लेना भी सीखना ही होगा।

मिथुन राशि— अगर लोगों की बात समझ में नहीं आएगी तो रिश्तों में दरार पडती चली जाएगी। ऐसा करने से आपका रवय्या भी कुछ ऐसा हो जायेगा की आप लोगों को कमी की नजर से देखते चले जाएँ।

कर्क राशि— पैसे से जुड़े गलत फैसले आपकी समस्याओं का एक बहुत बड़ा कारण है। जिसकी वजह से घर-परिवार की खुशियाँ भी कम हो सकती हैं, इसलिए हर कदम को बढाने से पहले अपने नुकसान की ओर भी एक नजर रखनी होगी।

सिंह राशि— किसी प्यार के रिश्ते की ओर आपका रुझान बढ़ रहा है। सबकुछ अपने आप में सही हो ऐसा होता नहीं है, हर चीज़ के पीछे कोई न कोई चुनौती छुपी रहती है।

कन्या राशि— घर-परिवार की खुशियाँ बनाये रखने का समय है। ज़िन्दगी की जो रुकावटें इस समय बढ़ रही हैं उन्हें भी एक-एक करके संभालना तो पड़ेगा ही। अपने विचार आगे रखने से ही मतभेद दूर हो पाएंगे।

तुला राशि— आपकी मेहनत से आपको बड़ा लाभ मिल सकता है, वो इस वजह से भी क्योंकि आपके अंदर क्षमता भी है और कुछ बेहतर करने का ज़ज्बा भी है।

वृश्चिक राशि— काम से भी लाभ है और आपकी मेहनत भी उसमे अपना योगदान दे रही है। दूरस्थान से जुडी हुई संभावनाएं भी आपको बड़ा लाभ देने में सक्षम है।

धनु राशि— आर्थिक दृष्टिकोण से बहुत अच्छा समय है। हर तरह की बेहतर होती हुई संभावनाएं आपको नए रास्ते पर चलाना चाह रही हैं, फिर भी आपका मन आपसे यह कह रहा है की क्या यह सबकुछ संभव हो पायेगा?

मकर राशि— परेशानियाँ भी हैं और पैसे से जुड़े दबाव भी हैं। इसका कुछ न कुछ असर आपके कामकाज पर भी आ सकता है। इसी कारण आपको अपना हर बढ़ता हुआ कदम बहुत ध्यानपूर्वक आगे रखना होगा।

कुंभ राशि— धनलाभ के अच्छे योग बने हुए हैं जिसमे लोगों की भूमिका आपका पूरा साथ निभा रही है पर इसी परिस्थिति में एक कमी भी छुपी हुई है जो आपको मतभेद में डालती चली जा रही है।

मीन राशि— कामकाज से जुडी चुनोतियों को संभालना ही इस समय की प्राथमिकता है। वो इस वजह से भी क्योंकि आपकी अच्छाई के बावजूद आपसे कुछ गलतियाँ हुई हैं, जिन्हें एक-एक करके संभालना तो पड़ेगा ही।

loading...
=>

Related Articles